करुणानिधि की सेहत बिगड़ी, अस्पताल के बाहर उमड़े प्रशंसक

करुणानिधि की सेहत बिगड़ी, अस्पताल के बाहर उमड़े प्रशंसक

अस्पताल की ओर से कहा गया है कि उम्र संबंधी बीमारियों को देखते हुए उनके शरीर के अंग काम करना जारी रखें, यह बरकरार रखना बहुत चुनौतीपूर्ण है। उनकी सेहत पर लगातार नजर रखी जा रही है। उनके लिए आगामी 24 घंटे बहुत अहम हैं।

चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) नेता एम. करुणानिधि की सेहत बिगड़ गई है। अस्पताल द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि उनके लिए अगले 24 घंटे बहुत महत्वपूर्ण हैं। उनकी स्थिति पर डॉक्टरों द्वारा लगातार नजर रखी जा रही है। करुणानिधि की खराब सेहत का समाचार मिलने पर उनके प्रशंसकों में बेचैनी बढ़ गई है। अस्पताल के बाहर कई लोग इकट्ठे हो गए हैं।

उनका इलाज कावेरी अस्पताल में किया जा रहा है। अस्पताल ने करुणानिधि की सेहत को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। डॉक्टरों ने कहा है कि करुणानिधि की सेहत ​अभी गंभीर है। उन्हें 29 जुलाई को आईसीयू में भर्ती किया गया था।

अस्पताल की ओर से कहा गया है कि उम्र संबंधी बीमारियों को देखते हुए उनके शरीर के अंग काम करना जारी रखें, यह बरकरार रखना बहुत चुनौतीपूर्ण है। उनकी सेहत पर लगातार नजर रखी जा रही है। उनके लिए आगामी 24 घंटे बहुत अहम हैं। इलाज का कितना असर होगा, उस पर सब निर्भर करेगा।

करुणानिधि की सेहत का हालचाल जानने कई राजनेता उनसे मुलाकात कर चुके हैं। करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल भी परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचीं। अस्पताल के बाहर करुणानिधि के प्रशंसक जमा हो गए हैं। वे उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। कई प्रशंसकों ने उनके समर्थन में नारे भी लगाए।

जरूर पढ़िए:
– रिक्शावाले ने कायम की ईमानदारी की मिसाल, सोना-हीरा और रुपयों से भरा बैग लौटाया
– बुआ, बबुआ और रा​​हुल मिल जाएं तो भी भाजपा उ.प्र. से जीतेगी 74 सीटें: शाह
– मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए बुजुर्ग ने मांगी मनौती, पेट के बल कर रहे 90 किमी यात्रा

About The Author: Dakshin Bharat