सिंधिया ने शाह से मुलाकात की, कांग्रेस ने मनाने के प्रयास तेज किए

सिंधिया ने शाह से मुलाकात की, कांग्रेस ने मनाने के प्रयास तेज किए

ज्योतिरादित्य सिंधिया

नई दिल्ली/भाषा। मध्य प्रदेश के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के बीच कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी भेंट कर सकते है। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की तरफ से सिंधिया को मनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। माना जा रहा है कि सिंधिया आज अपने अगले कदम को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। उधर, कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि सिंधिया को मनाने के प्रयास तेज कर दिए हैं।

इस बीच, राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं आशा करता हूं कि मध्य प्रदेश में मौजूद संकट जल्द खत्म होगा और नेता मतभेदों को दूर लेंगे। लोगों से चुनावी वादे को पूरा करने के लिए राज्य को स्थिर सरकार की जरूरत है।’

सिंधिया के आज ग्वालियर जाने की भी संभावना है जहां उनके दिवगंत पिता माधव राव सिंधिया की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम होना है। इस बीच, कांग्रेस ने माधव राव सिंधिया की जयंती पर उन्हें याद किया।

पार्टी के अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए कहा, ‘माधव राव सिंधिया की जयंती पर हम उन्हें सम्मान याद करते हैं। वे नौ बार लोकसभा के सदस्य रहे और रेल मंत्री के तौर पर सेवा दी। उनके कार्यकाल के दौरान ही पहली शताब्दी ट्रेन की शुरुआत हुई।’

About The Author: Dakshin Bharat