सेहत के बारे में लगाए जा रहे कयासों को शाह ने किया खारिज, कहा- पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं

सेहत के बारे में लगाए जा रहे कयासों को शाह ने किया खारिज, कहा- पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उनकी सेहत को लेकर लगाए जा रहे नकारात्मक कयासों को खारिज किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक संदेश में कहा कि उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है और जो मनगढ़ंत बातें सोशल मीडिया में फैलाई जा रही हैं, वे कोरी अफवाह हैं।

शाह ने कहा, यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है। गृह मंत्री ने कहा, देश इस समय कोरोना महामारी से लड़ रहा है, देश का गृह मंत्री होने के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया।

शाह ने कहा कि जब यह उनके संज्ञान में आया तो सोचा कि ये सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए कोई स्पष्टता नहीं की।

शाह ने कहा कि पिछले दो दिनों में भाजपा के कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने काफी चिंता जताई, उनकी चिंता को नजरअंदाज नहीं कर सकता, इसलिए यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।

शाह ने कहा कि हिंदू मान्यताओं के अनुसार, ऐसा माना जाता है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत करती हैं, इसलिए ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वे यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे।

शाह ने कहा, मेरे शुभ​चिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मेरा हालचाल पूछने और चिंता करने के लिए आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने ये अफवाहें फैलाई हैं, उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है, आपका भी धन्यवाद।

गौरतलब है कि ​कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर शाह की सेहत को लेकर कयासों का दौर जारी था। इस सिलसिले में कुछ लोग आपत्तिजनक टिप्पणी करते पाए गए, जिनके खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की खबरें हैं।

About The Author: Dakshin Bharat