नोएडा में निर्माणाधीन इमारत में हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल

नोएडा में निर्माणाधीन इमारत में हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल

accident at under construction site

नोएडा। यहां सेक्टर 94 में रविवार सुबह एक निर्माणाधीन इमारत में लोहे की शटरिंग गिर गई। इससे चार लोगों की उसके नीचे दबकर मौत हो गई। हादसे में छह लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, इनमें से दो लोगों की हालत ज्यादा गंभीर है। पुलिस ने बताया कि सेक्टर 94 में एक बहुमंजिला इमारत का निर्माण कार्य जारी था। सुबह करीब 10 बजे यहां लोहे की शटरिंग गिर गई। इससे वहां मजदूर दब गए।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल से मलबा हटाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान नौशाद, जय कुमार, करण और अशोक ने दम तोड़ दिया। इनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। विभिन्न रिपोर्टों में बिल्डर पर भी सवाल उठाए गए हैं और हादसे की वजह उसकी लापरवाही बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर दमकल और राहतकर्मी मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद यहां चीख-पुकार मच गई और मौके पर काफी तादाद में लोग इकट्ठे हो गए।

बताया गया है कि हादसे के वक्त ये लोग इमारत के अलग-अलग हिस्सों में काम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक शटरिंग गिर गई। अधिकारियों ने कहा है कि इस संबंध में जल्द ही इमारत निर्माता कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज होगा। साथ ही हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों और घायलों को नियमानुसार मुआवजा दिया जाएगा। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने मांग की है ​कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़िए:
– बैंक मैनेजर का कारनामा: अमीरों के खातों से रकम निकाल गरीबों को भेजी, बांट दिए करोड़ों
– राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मप्र में क्या है सीटों का गणित और कौन बिगाड़ सकता है चुनावी बिसात?
– इन 5 राज्यों में बज गया चुनावी बिगुल, जानिए कहां कब होगा मतदान
– बंदर को बस चलाना सिखा रहा था ड्राइवर, वायरल हुआ यह वीडियो
– क्या राजस्थान में तीसरे मोर्चे के नाम पर सियासी जुगलबंदी कांग्रेस को पहुंचाएगी नुकसान?

About The Author: Dakshin Bharat