क्वारंटाइन सेंटर में साल गिरह की पार्टी मनाकर चर्चा में आईं महिला नेता कोरोना पॉजिटिव

क्वारंटाइन सेंटर में साल गिरह की पार्टी मनाकर चर्चा में आईं महिला नेता कोरोना पॉजिटिव

बुलंदशहर/दक्षिण भारत। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ​शिकारपुर के क्वारंटाइन सेंटर में परिजन के साथ पार्टी करने से चर्चा मेंं आईं महिला नेता कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। महिला नेता का ताल्लुक भाजपा से बताया गया है। आरोप है कि उन्होंने क्वारंटाइन नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए अपनी शादी की साल गिरह के उपलक्ष्य में पार्टी की। इस पार्टी में महिला नेता के परिजन भी शामिल हुए थे।

महिला नेता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं जिनके बारे में कहा गया कि वे परिजन को मिठाई खिलाती नजर आईं। इस तरह जहां क्वारंटाइन सेंटर में अपनी और दूसरों की सेहत की फिक्र करते हुए नियमों का पालन करना था, महिला नेता की जांच रिपोर्ट ने उन लोगों के होश उड़ा दिए हैं जो पार्टी के दौरान उनके आसपास थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर में महिला नेता के पास एक छोटी बच्ची भी दिखाई दे रही है। साल गिरह पार्टी के कुछ दिन बाद ही महिला नेता की जांच रिपोर्ट आई जिसमें वे पॉजिटिव पाई गईं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद महिला नेता समेत कुछ लोगों को यहां चौधरी चरण सिंह छात्रावास में क्वारंटाइन किया गया था, ताकि दूसरों में संक्रमण न फैले और अगर किसी में लक्षण दिखाई दें तो उसकी चिकित्सा कराई जाए।

लेकिन महिला नेता और उनके परिजन ने नियमों की उपेक्षा करते हुए लोगों को इकट्ठा किया और पार्टी का आयोजन कर दिया। अब महिला नेता में कोरोना की पुष्टि होने पर उनके परिजन पर भी वायरस संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। अधिकारियों के मुताबिक, महिला को उपचार के लिए खुर्जा भेज दिया गया है।

जिस शख्स को क्वारंटाइन सेंटर भेजा जाता है, उसे नियमों का पालन करना चाहिए और किसी भी बाहरी व्यक्ति से मेल—मुलाकात नहीं करनी चाहिए, अन्यथा इससे दूसरों में भी संक्रमण फैलने की आशंका बढ़ सकती है। क्वारंटाइन में की गई लापरवाही सब पर भारी पड़ सकती है।

About The Author: Dakshin Bharat