हाई लाइफ ब्राइड्स की प्रदर्शनी व सेल का शानदार आग़ाज़

लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हाई लाइफ प्रदर्शनी रचनात्मकता का जीवंत प्लेटफॉर्म है

यहां शादी के परिधान, दुल्हन के लिए जरूरी चीजों और गहनों के जाने-माने ब्रांड उपलब्ध हैं

चेन्नई/दक्षिण भारत। फैशन और लाइफस्टाइल के क्षेत्र में ट्रेंड-सेटर की भूमिका निभाने वाली हाई लाइफ ब्राइड्स की प्रदर्शनी कम सेल का शानदार आगाज शुक्रवार को यहां तेयनामपेट स्थित हयात रिजेंसी में हुआ। यह 21 और 22 जनवरी को भी जारी रहेगी। समय सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक है।

लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हाई लाइफ प्रदर्शनी रचनात्मकता का जीवंत प्लेटफॉर्म है, जहां शादी के परिधान, दुल्हन के लिए जरूरी चीजों और गहनों के जाने-माने ब्रांड उपलब्ध हैं।

हाई लाइफ प्रदर्शनी भारत की सबसे रोमांचक और विशिष्ट फैशन प्रदर्शनी में से एक है, जिसमें परिधान से लेकर घरेलू सजावट और लक्जरी प्रॉडक्ट्स के विशेष डिजाइन उपलब्ध हैं। 

यहां ब्राइडल, गोल्ड, फुटवियर, बेड लिनन, नेल आर्ट, लहंगा, डायमंड, बैग और क्लच, फर्निशिंग, स्किन केयर, कस्टम मेड, सिल्वर, कमर बेल्ट, रग्स एंड कार्पेट, फेस केयर, कीमती स्टोन्स, हेयर एक्सेसरीज, फर्नीचर, हेयर प्रॉडक्ट्स, डिजाइनर सूट, मिट्टी के बर्तन, हाथ से बने साबुन, पेंटिंग, सुगंध से जुड़े प्रॉडक्ट, डिजाइनर साड़ी, मास्क, पार्टी वियर, गिफ्टिंग, मेन्स एथनिक वियर, किड्स वियर, शॉल और स्टोल आदि के प्रति ग्राहकों का काफी आकर्षण है।

About The Author: News Desk