इरोड पूर्व उपचुनाव: प्रचार के लिए स्टालिन, उदयनिधि समेत कई नेता उतरेंगे मैदान में

उदयनिधि स्टालिन इरोड पूर्व में तीन दिनों के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे

एवरा के पिता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ईवीकेएस एलंगोवन को यहां से टिकट दिया गया है

चेन्नई/दक्षिण भारत। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन इरोड पूर्व उपचुनाव के लिए 24 फरवरी को कांग्रेस उम्मीदवार ईवीकेएस एलंगोवन के लिए प्रचार करेंगे। खेल और युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन भी 19 फरवरी से प्रचार में जुटेंगे।

बता दें कि कांग्रेस विधायक तिरुमहान एवरा के निधन के बाद इरोड पूर्व सीट खाली हो गई थी। यह सीट एक बार फिर द्रमुक के नेतृत्व वाले एसपीए के तहत कांग्रेस को चुनाव लड़ने के लिए दी गई है। एवरा के पिता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ईवीकेएस एलंगोवन को यहां से टिकट दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, उदयनिधि स्टालिन इरोड पूर्व में तीन दिनों के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे। वे द्रमुक के 40 स्टार प्रचारकों में से हैं। वे पहले दिन 28 स्थानों को कवर करते हुए अभियान का आगाज करेंगे।

अगले दिन, वे निर्वाचन क्षेत्र में 30 स्थानों पर प्रचार करेंगे। द्रमुक के अनुसार, वे 24 फरवरी को अभियान के अंतिम चरण के लिए निर्वाचन क्षेत्र लौटेंगे। उनके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता दुरईमुरुगन, टीआर बालू, केएन नेहरू, आई पेरियासामी, कनिमोझी, ईवी वेलू और ए राजा भी प्रचार करेंगे।

इस सीट से अब तक अन्नाद्रमुक, कांग्रेस, एनटीके समेत कई उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। अंतिम सूची शुक्रवार को प्रकाशित की जाएगी। नामांकन वापस लेने का आखिरी दिन भी वही है। 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। मतगणना दो मार्च को होगी।

About The Author: News Desk