'नेस्ट-सोशल रिफॉर्म्स फॉर ओल्ड एज पेरेंट्स' के सदस्यों ने वृद्धजन के हालचाल जाने

कार्यक्रम में केक काटकर मनाई गईं खुशियां

उनकी जीवन शैली, सुविधाओं, अपेक्षाओं के बारे में बातचीत की

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। उगादी, गुढ़ी पड़वा, हिंदू नववर्ष और चैत्र नवरात्र के अवसर पर बुधवार शाम 'नेस्ट-सोशल रिफॉर्म्स फॉर ओल्ड एज पेरेंट्स' के सदस्यों ने वृद्ध माता-पिता के साथ केक काटकर अपना पहला कार्यक्रम 'आनंद विहार सेवा ट्रस्ट' से शुरू किया। सदस्यों ने इस सुविधा में रहने वाले सभी वृद्ध माता-पिता से मुलाकात की।

उन्होंने उनकी जीवन शैली, उपलब्ध सुविधाओं, उनके सामने आने वाली समस्याओं, अपेक्षाओं और जीवन को बेहतर बनाने के लिए और क्या किया जा सकता है, के बारे में बातचीत की।

सभी वृद्ध माता-पिता ने खुशी-खुशी सदस्यों का स्वागत किया। वे इस शुभ अवसर पर बहुत खुश हुए। कार्यक्रम में 'द नेस्ट-सोशल रिफॉर्म्स फॉर ओल्ड एज पेरेंट्स' के संस्थापक अनिल कुमार और सह-संस्थापक गजानन फुताने उपस्थित थे। 

इस अवसर पर अन्य संस्थापक सदस्य महेंद्र महतो, आशुतोष सिंह, एकनाथ साहू, अमुधा, जीएस राव, संतोष, चिन्मयी ब्यान, विश्वनाथ, रवि, श्रीधर नायक, मेहुल पटेल, मोनिका और बी इगन्ना भी मौजूद थे। 

सदस्यों ने आनंद विहार सेवा ट्रस्ट के संस्थापक अंजनैया को कार्यक्रम को आयोजित करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद दिया। सदस्यों ने कार्यक्रम के लिए केक बनाने के लिए चोनमयी बयान को भी धन्यवाद दिया।

About The Author: News Desk