शाह का कांग्रेस पर हमला- जो एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने की बात करते हैं, वे विकास कैसे कर सकते हैं?

अमित शाह ने मप्र के राघोगढ़ में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा हमारे तीर्थ स्थलों व भारतीय संस्कृति का अपमान किया

राघोगढ़/दक्षिण भारत। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के राघोगढ़ में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर खूब शब्दबाण छोड़े। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 70 साल से राम मंदिर को अटका रही थी, भटका रही थी, लटका रही थी। साढ़े पांच सौ साल से रामलला अपमानित अवस्था में थे। आपने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया, उन्होंने राम मंदिर का भूमि पूजन किया और आज अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है।

शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने पांच साल तक मुझे बहुत ताने दिए। वे कहते थे कि भाजपा वाले कहते हैं कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे। आज राघवगढ़ की पवित्र भूमि पर मैं कहने आया हूं, राहुल बाबा कान खोलकर सुन लें ... 22 जनवरी, 2024 को प्रधानमंत्री मोदी रामलला की (प्रतिमा की) प्राण प्रतिष्ठा करने वाले हैं।

शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा हमारे तीर्थ स्थलों व भारतीय संस्कृति का अपमान किया। प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर बनाया, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाया, बाबा महाकाल का लोक बनाया, सोमनाथ मंदिर सोने का बन रहा है, बद्रीनाथ धाम का पुनरुद्धार किया, केदारधाम का पुनरुद्धार किया।

शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश में आदेश गांधी परिवार का चलता है, निर्देश कमलनाथ का चलता है और गलती हो जाए तो गाली दिग्विजय सिंह को देते हैं। मंच पर जो एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने की बात करते हैं, वे मध्य प्रदेश का विकास कैसे कर सकते हैं?

About The Author: News Desk