डबल इंजन सरकार या केसीआर के 'झूठे वादे'? आपको तय करना है कि क्या चाहते हैं: शाह

अमित शाह ने तेलंगाना के गडवाल में भाजपा की एक चुनावी सभा को संबोधित किया

शाह ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम बीआरएस को वीआरएस दें

गडवाल/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तेलंगाना के गडवाल में भाजपा की एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज महाशक्ति पीठों में से एक जोगुलम्बा शक्ति पीठ में उपस्थित होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं शुरुआत से पहले समय निकालकर महाशक्ति पीठ को प्रणाम करना और आशीर्वाद लेना चाहूंगा।

शाह ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार थी, जिसने जोगुलम्बा शक्ति पीठ के जीर्णोद्धार के लिए 70 करोड़ रुपए दिए थे। यदि आप भाजपा सरकार को जनादेश देते हैं, तो महाशक्ति पीठ को तीर्थस्थल में बदलने के लिए अतिरिक्त 80 करोड़ रुपए आवंटित किए जाएंगे।

शाह ने कहा कि आगामी चुनाव तेलंगाना के लिए अगले पांच साल तय करेगा। आपको तय करना है कि आप आने वाले वर्षों में क्या चाहते हैं: प्रधानमंत्री मोदी की डबल इंजन सरकार या केसीआर के झूठे वादे?

शाह ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम बीआरएस को वीआरएस दें। केसीआर सरकार ने झूठे वादे करने में विश्व रिकॉर्ड बनाया है। यहां केसीआर के कुछ अधूरे वादे हैं: गट्टू लिफ्ट सिंचाई परियोजना, पलामुरु-रंगारेड्डी लिफ्ट सिंचाई परियोजना, गडवाल मेडिकल कॉलेज 300 बिस्तरों वाला, कृष्णा नदी पर पुल का निर्माण, गडवाल में गरीबों के लिए आवास समाधान।

शाह ने कहा कि मोदी ने घोषणा की है कि तेलंगाना का अगला मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग से होगा। भाजपा आपको पिछड़े वर्ग से आने वाला पहला मुख्यमंत्री देने का वादा करती है। केसीआर ने पिछड़े वर्गों के विकास के लिए 3,300 करोड़ रु. आवंटित किए, लेकिन उन्होंने केवल 77 करोड़ रु. का उपयोग किया। यह धोखे का कार्य है।

About The Author: News Desk