शाह का वादा: तेलंगाना में भाजपा सरकार बनने पर पहले कैबिनेट सत्र में पेट्रोल-डीजल के दाम कम करेंगे

अमित शाह ने तेलंगाना के निज़ामाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

शाह ने कहा कि रजाकारों और औवेसी के डर से केसीआर हैदराबाद मुक्ति दिवस नहीं मनाते

निज़ामाबाद/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को तेलंगाना के निज़ामाबाद में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि बीआरएस सरकार ने तेलंगाना को बर्बाद कर दिया है। केसीआर पिछले 9 वर्षों में किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। एकमात्र चीज़ जो वह करने में कामयाब रहे, वह थी भ्रष्टाचार!  

शाह ने कहा कि बीआरएस के विधायकों ने बस डिपो के लिए आवंटित जमीन पर कब्जा कर उसे शॉपिंग मॉल में तब्दील कर दिया है। केसीआर ने ऐसे विधायकों को टिकट क्यों दिया? ऐसा इसलिए, क्योंकि बीआरएस पार्टी टिकटों का व्यापार करती है।

शाह ने कहा कि रजाकारों और औवेसी के डर से केसीआर हैदराबाद मुक्ति दिवस नहीं मनाते। लेकिन मोदी ने तय किया है कि हैदराबाद मुक्ति दिवस हर साल मनाया जाएगा।

शाह ने कहा कि सरकार बनने पर भाजपा केसीआर द्वारा किए गए सभी घोटालों और धोखाधड़ी की जांच के लिए एक जांच गठित करेगी। दोषी ठहराए गए लोगों को जेल भेजा जाएगा।

शाह ने कहा कि केसीआर ने दलित समुदाय से मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया था। आज आप सबके सामने मैं कहना चाहता हूं कि भाजपा आपको पिछड़े वर्ग से आने वाला मुख्यमंत्री देगी।

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेट्रोलियम पर सीमा शुल्क कम कर दिया है, लेकिन केसीआर ने जीएसटी कम नहीं किया। हमने तय किया है कि सरकार बनने के बाद पहले कैबिनेट सत्र में भाजपा पेट्रोल-डीजल के दाम कम करेगी।

शाह ने कहा कि पीएम फसल बीमा योजना के लिए किसानों को प्रीमियम नहीं देना होगा। प्रीमियम का खर्च भाजपा सरकार उठाएगी। उज्ज्वला योजना के तहत हम आपको हर साल 4 सिलेंडर मुफ्त देंगे।

शाह ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम तेलंगाना को भारत का शीर्ष राज्य बनाएं। कांग्रेस और बीआरएस पार्टी तेलंगाना को शीर्ष राज्य नहीं बना सकतीं, क्योंकि वे नीलामी के आधार पर विधायक बनाती हैं। जो उन्हें पैसा देता है, वह मंत्री बन जाता है। अब समय आ गया है कि हम 'भ्रष्ट' केसीआर को हटा दें। केसीआर की तुष्टीकरण की नीति में जिस दिशा में ओवैसी चलाते हैं, उसी दिशा में केसीआर की 'कार' चलती है।

About The Author: News Desk