बॉबी देओल ने बताया- 10 मिनट के लिए थम गया था श्रेयस तलपड़े का दिल!

बॉबी ने मीडिया से कहा ​कि उन्होंने श्रेयस की पत्नी दीप्ति से बात की थी

Photo: Shreyas Talpade instagram account

मुंबई/दक्षिण भारत। अभिनेता श्रेयस तलपड़े को गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद बॉबी देओल ने कहा कि उनके दोस्त के दिल ने 10 मिनट तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

बॉबी ने मीडिया से कहा ​कि उन्होंने श्रेयस की पत्नी दीप्ति से बात की थी, जिन्होंने बताया कि श्रेयस का दिल दस मिनट के लिए रुक गया था।

उन्होंने कहा कि दिल लगभग दस मिनट के लिए थम गया था। अब चिकित्सकों ने उसे 'पुनर्जीवित' कर दिया और एंजियोप्लास्टी की है। इसलिए बस प्रार्थना करें कि वह ठीक हो जाए।

दीप्ति ने बताया कि अब श्रेयस की हालत स्थिर है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। उन्होंने कहा, मैं अपने पति के हालिया स्वास्थ्य संकट के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं।

उन्होंने कहा, मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। मेडिकल टीम की देखभाल और समय पर प्रतिक्रिया ने महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने उनकी विशेषज्ञता के लिए आभार जताया है। साथ ही लोगों से अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है।

बता दें कि श्रेयस को गुरुवार रात बेचैनी महसूस हुई थी, जिसके बाद उनकी पत्नी उन्हें अस्पताल ले गई। रास्ते में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, श्रेयस ने पूरे दिन शूटिंग की, तब वे बिल्कुल ठीक थे। वे सेट पर खुश-मिजाज नजर आ रहे थे। उन्होंने कुछ एक्शन सीन भी शूट किए थे। इसके बाद वे घर गए। फिर उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी थी।

About The Author: News Desk