भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा कि यतनाल के खिलाफ कार्रवाई करनी है या नहीं: प्रह्लाद जोशी

बसनगौड़ा पाटिल यतनाल सार्वजनिक रूप से पार्टी के राज्य नेताओं के खिलाफ बयान दे रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं

Photo: @pralhadvjoshi FB page

दावणगेरे/दक्षिण भारत। केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा कि पार्टी के विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल के खिलाफ कार्रवाई की जाए या नहीं, जो सार्वजनिक रूप से पार्टी के राज्य नेताओं के खिलाफ बयान दे रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने पार्टीजन और नेताओं से अपने मुद्दे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा या अन्य केंद्रीय नेताओं के समक्ष उठाने और अपनी चिंताओं को सार्वजनिक या मीडिया के सामने व्यक्त करना बंद करने का भी आग्रह किया।

बता दें कि असंतुष्ट भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने कहा था कि अगर उन्हें पार्टी से निकाला गया तो वे कोविड-19 महामारी के चरम के दौरान कर्नाटक में बीएस येडियुरप्पा के नेतृत्व वाली तत्कालीन सरकार में हुई कथित अनियमितताओं का पर्दाफाश कर देंगे।

उनके बयान पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री सिद्दरामैया ने कहा कि येडियुरप्पा के मुख्यमंत्री रहने के दौरान हुई अनियमितताओं के बारे में यतनाल के आरोप उनके आरोपों का प्रमाण हैं कि भाजपा शासन के दौरान राज्य में '40 प्रतिशत कमीशन सरकार' थी।

यतनाल ने कहा, चूंकि कई भाजपा नेता उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, उन्होंने (कर्नाटक में) सब कुछ (कोविड के दौरान भ्रष्टाचार) किया है। वे मुझे नोटिस दें और मुझे पार्टी से निकालने की कोशिश करें, मैं उन्हें बेनकाब कर दूंगा।

About The Author: News Desk