राम मंदिर उद्घाटन समारोह से दूरी बनाने से कांग्रेस का बहिष्कार कर सकते हैं लोग: ठाकुर

मंत्री ने कहा- विपक्षी नेता बयान दे रहे हैं और प्राण प्रतिष्ठा समारोह से दूरी बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं ...

Photo: Anurag Thakur FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कांग्रेस और इंडि गठबंधन के अन्य घटक दलों पर कटाक्ष किया, जिन्होंने अयोध्या में श्रीराम मंदिर उद्घाटन समारोह से दूरी बनाई है। उन्होंने कहा कि लोग इस फैसले के लिए फिर से इन दलों का बहिष्कार कर सकते हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 'स्वच्छता सेवा' कार्यक्रम के तहत 22 जनवरी को अयोध्या में 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह से पहले, ठाकुर ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के साथ यहां वाल्मीकि मंदिर परिसर की सफाई में भाग लिया।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने संवाददाताओं से कहा, उन्होंने नए संसद भवन और प्रधानमंत्री के संबोधन का बहिष्कार किया और लोगों ने उनका बहिष्कार किया। अब, उन्हें लगता है कि वे प्राण प्रतिष्ठा समारोह का बहिष्कार कर सकते हैं, लेकिन लोग फिर से उनका बहिष्कार कर सकते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और उसके गठबंधन सहयोगियों ने भगवान श्रीराम के अस्तित्व को नकारने और हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है।

मंत्री ने कहा, विपक्षी नेता बयान दे रहे हैं और प्राण प्रतिष्ठा समारोह से दूरी बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अंततः भगवान राम के सामने आत्मसमर्पण करना होगा।

About The Author: News Desk