क्या राजग में जाएंगे नीतीश? मीडिया रिपोर्टों में कयास तेज

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजनीति में किसी के लिए दरवाजे कभी भी स्थायी रूप से बंद नहीं होते हैं

Photo: @NitishKumarJDU FB page

नई दिल्ली/पटना/दक्षिण भारत। बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को कहा कि राजनीति में किसी के लिए दरवाजे कभी भी स्थायी रूप से बंद नहीं होते हैं।

उनका यह बयान ऐसे समय में आया है, जब इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पूर्व सहयोगी दल भाजपा के साथ संबंधों को पुनर्जीवित कर सकते हैं, चूंकि इंडि गठबंधन के सहयोगियों के साथ उनके समीकरण बिगड़ गए हैं।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, भाजपा और जद (यू), दोनों दलों में ऐसी सुगबुगाहट है, लेकिन अब तक आधिकारिक रूप से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुशील मोदी ने कहा, ‘जहां तक नीतीश कुमार या जद (यू) का सवाल है, राजनीति में दरवाजे कभी भी स्थायी रूप से बंद नहीं होते हैं। समय आने पर बंद दरवाजे खुलते हैं, लेकिन खुलेंगे या नहीं, यह हमारे केंद्रीय नेतृत्व को तय करना है।

बता दें कि साल 2022 में नीतीश कुमार द्वारा भाजपा से अपना नाता तोड़ दिए जाने के बाद, इस पार्टी ने कहा था कि राजग में उनके लिए दरवाजे बंद हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, भाजपा बिहार के घटनाक्रम को लेकर चिराग पासवान और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी सहित राज्य के अपने सहयोगियों के संपर्क में है।

एक और रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार साढ़े 4 बजे राजभवन जाएंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे राजग में जा सकते हैं।

About The Author: News Desk