नीतीश ने केंद्रीय मंत्री के साथ किया शिवपूजन, जद (यू) के नेता मुख्यमंत्री आवास पहुंचे

चर्चा है कि नीतीश सत्तारूढ़ ‘महागठबंधन’ को छोड़ने और भाजपा के नेतृत्व वाले राजग में लौटने की योजना बना रहे हैं

Photo: JDU FB page

पटना/दक्षिण भारत। जद (यू) के शीर्ष नेता शनिवार को पार्टी अध्यक्ष, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे। यह घटनाक्रम ऐसे समय में हुआ है, जब इस बात को लेकर चर्चा है कि नीतीश सत्तारूढ़ ‘महागठबंधन’ को छोड़ने और भाजपा के नेतृत्व वाले राजग में लौटने की योजना बना रहे हैं।

पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, मंत्री और राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार झा और राज्य विधान परिषद के अध्यक्ष देवेश चंद्र ठाकुर जैसे नेता यहां मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास 1 अणे मार्ग पहुंचे। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के आवास पर भी उनकी पार्टी के विधायकों की बैठक चल रही है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक समारोह में भाग लेने के लिए उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे बक्सर जिले का दौरा किया, जहां वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भी मौजूद थे।

नीतीश कुमार, जो अपने सहयोगी और राज्य मंत्री अशोक चौधरी के साथ थे, ने बक्सर के ब्रह्मपुर में प्रसिद्ध बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में सौंदर्यीकरण कार्य का उद्घाटन किया।

विशेष रूप से, यह परियोजना राज्य पर्यटन विभाग द्वारा शुरू की गई थी। यह विभाग उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के पास था, जो समारोह में शामिल नहीं हुए।

About The Author: News Desk