अपने एआई संदेश में बोले इमरान- लंदन प्लान फेल हुआ, नवाज शरीफ एक ... इन्सान!

इमरान ने पाकिस्तानियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने वोट देकर असल आज़ादी की बुनियाद रख दी है

Photo: @@PTIOfficialPK YouTube channel

इस्लामाबाद/दक्षिण भारत। जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को एआई-जनरेटेड ऑडियो-वीडियो संदेश जारी किया। इसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री और अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी नवाज शरीफ को खूब आड़े हाथों लिया। 

वीडियो में इमरान ने नवाज को ‘कम-ज़र्फ़’ (ओछा, घटिया) इन्सान बताया है। इमरान ने पाकिस्तानियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपने वोट देकर असल आज़ादी की बुनियाद रख दी है।

उन्होंने कहा कि मैं आप सबको चुनाव 2024 जीतने पर मुबारकबाद देता हूं। मुझे आप सब पर पूरा भरोसा था कि वोट देने निकलेंगे। आपने मेरे भरोसे का मान रखा। भारी मतदान ने सबको हैरान कर दिया है। 

उन्होंने कहा कि आपके वोट की वजह से लंदन प्लान फेल हो चुका है। नवाज शरीफ एक कम-ज़र्फ़ इन्सान है, जिसने आधिकारिक नतीजों के मुताबिक 30 सीटें पीछे होने पर भी जीत का भाषण दे दिया। कोई पाकिस्तानी उसे नहीं मानेगा और अंतरराष्ट्रीय मीडिया भी उस बेवकूफी पर लिख रहा है।

इमरान ने कहा कि स्वतंत्र सूत्रों के अनुसार, धांधली शुरू होने से पहले हम 150 नेशनल असेंबली सीटों पर जीत रहे थे, आप सबने इतिहास रच दिया है। मुझे आप पर बहुत गर्व है। 

उन्होंने कहा कि अब हमें ऊंची उड़ान से कोई नहीं रोक सकता। आपको घबराना नहीं है, खुशियां मनाएं। दो साल के सख्त जुल्म और नाइंसाफियों के बावजूद हमने साल 2024 का चुनाव दो तिहाई बहुमत से जीत लिया है।

इमरान ने कहा कि सबने आपके वोट की ताकत देखी है। अब वोट की सुरक्षा करने की योग्यता भी दिखाएं।

About The Author: News Desk