दपरेः अखिल भारतीय रेलवे बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में दिखाया दम

विभिन्न जोनल रेलवे के प्रतिभागियों ने प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया

समापन समारोह के मुख्य अतिथि दपरे के महाप्रबंधक संजीव किशोर थे

हुब्बली/दक्षिण भारत। दक्षिण पश्चिम रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने 8 फरवरी से 10 फरवरी तक चालुक्य रेलवे इंस्टीट्यूट में 37वीं अखिल भारतीय रेलवे बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि दपरे के महाप्रबंधक संजीव किशोर थे।

इस अवसर पर विभिन्न जोनल रेलवे के प्रतिभागियों ने प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया। बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में जोनल रेलवे और उत्पादन इकाइयों के कुल 86 कर्मचारियों ने भाग लिया।

चैंपियनशिप 55 किग्रा से लेकर 100 किग्रा और उससे अधिक वजन श्रेणियों के लिए थी। इन प्रतियोगियों में दपरे के 65 किग्रा वर्ग से विग्नेशा और 70 किग्रा वर्ग से रक्षित ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। दूसरा और तीसरा स्थान हासिल करने के लिए दपरे को पांच अन्य पुरस्कार दिए गए।

टीम चैंपियनशिप में दक्षिण पूर्व रेलवे ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि दपरे की टीम ने दूसरा स्थान हासिल किया। विजेताओं को पदक और प्रमाणपत्र वितरित किए गए और ओवरऑल टीम चैंपियंस को शील्ड दी गई।

प्रतियोगिताओं को जज करने के लिए मुख्य रेफरी रवींद्र आर पाटिल और अन्य मौजूद थे। उद्घाटन अजय कुमार जैन और अन्य गणमान्य लोगों ने किया था। इस अवसर पर आईसीएफ महाप्रबंधक यू सुब्बा राव, प्रधान मुख्य विद्युत अभियंता इशाक खान, कई वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

About The Author: News Desk