फेसबुक, इंस्टाग्राम में आई तकनीकी समस्या, लॉग आउट हो गए अकाउंट

ये पंक्तियां लिखे जाने तक मेटा द्वारा उक्त समस्याओं को ठीक नहीं किया गया था

Photo: FaceBook

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत मेटा-स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म में मंगलवार रात को अचानक तकनीकी समस्या आ गई। इस दौरान यूजर्स के अकाउंट अपनेआप लॉग आउट हो गए। वे दोबारा अपने अकाउंट में लॉग इन नहीं कर पा रहे थे।

एक यूजर ने बताया कि उन्हें अपने मित्र से पता चला कि उसका फेसबुक अकाउंट अपनेआप लॉग आउट हो गया। इसके बाद उन्होंने अपना अकाउंट चेक किया तो पता चला कि उनका अकाउंट भी लॉग आउट हो चुका है। उन्होंने वापस लॉग इन करने की कोशिश की, लेकिन उनका प्रयास विफल रहा।

इसी तरह, इंस्टाग्राम यूजर्स को भी तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ा। यूजर्स को अपने फीड्स रिफ्रेश करने में दिक्कत हो रही थी। जब उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉग इन करने की कोशिश की तो वहां समथिंग वेन्ट रॉन्ग लिखा आ रहा था। साथ ही यह बताया गया कि कोई समस्या है और पेज लोड नहीं किया जा सका है।

इसके बाद लोगों ने अन्य वेबसाइटों पर अपने अनुभव साझा किए। ये पंक्तियां लिखे जाने तक मेटा द्वारा उक्त समस्याओं को ठीक नहीं किया गया था।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मेटा के प्रवक्ता एंडी स्टोन ने अपने एक्स अकाउंट पर कहा कि हम जानते हैं कि लोगों को हमारी सेवाओं तक पहुंचने में परेशानी हो रही है। हम अभी इस पर काम कर रहे हैं।

About The Author: News Desk