चुनाव के बाद राहुल को 'कांग्रेस ढूंढ़ो यात्रा' निकालनी पड़ेगी: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने तेलंगाना के नगरकुर्नूल में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

शाह ने कहा कि राहुल अपनी रैलियों में भाजपा के बारे में अफवाह फैला रहे हैं

नगरकुर्नूल/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तेलंगाना के नगरकुर्नूल में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमें मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है। आप हमारे उम्मीदवार को जो भी वोट देंगे, वह मोदी तक पहुंचेगा। आपको भाजपा-राजग और इंडि गठबंधन के बीच चयन करना होगा।

शाह ने कहा कि कुछ महीने पहले राहुल बाबा 'भारत जोड़ो यात्रा' पर निकले थे। चुनाव के बाद उन्हें 'कांग्रेस ढूंढ़ो यात्रा' निकालनी पड़ेगी।

शाह ने कहा कि राहुल अपनी रैलियों में भाजपा के बारे में अफवाह फैला रहे हैं। विपक्ष ने अपने उद्देश्य के अनुरूप मेरे वीडियो में भी बदलाव किया है। कांग्रेस एक समुदाय को असंवैधानिक आरक्षण दे रही है। भाजपा को जिताने में मदद करें और हम ऐसी सभी नीतियों को खत्म कर देंगे।

शाह ने कहा कि मोदी ने मडिगा समुदाय को आगे बढ़ाया है। हम मडिगा समुदाय के लोगों को आरक्षण देकर उन्हें और सशक्त बनाएंगे।

शाह ने कहा कि आपको राहुल बाबा और मोदी में से किसी एक को चुनना होगा। एक तरफ आपके पास राहुल बाबा का नेतृत्व है, जिसके तहत कांग्रेस पार्टी ने करोड़ों रुपए के घोटाले किए हैं। दूसरी ओर, आपके पास मोदी का नेतृत्व है, जिनका 23 साल का बेदाग राजनीतिक करियर है।

शाह ने कहा कि दशकों तक कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को रोके रखा। जब मोदी ने कांग्रेस नेताओं को राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रित किया, तो उन्होंने अपने वोटबैंक को नाराज न करने के लिए निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया।

शाह ने कहा कि 'मोदी की गारंटी' एक गारंटी है कि सभी गारंटियां पूरी होंगी। जबकि राहुल गांधी की गारंटी चीन की गारंटी जितनी ही अच्छी है। रेवंत रेड्डी के वादे भी अधूरे हैं।

About The Author: News Desk