कांग्रेस और इंडि गठबंधन सत्ता में आएंगे और देश पर शासन करेंगे: डीके शिवकुमार

उन्होंने कहा कि भाजपा के किसी व्यक्ति के प्रधानमंत्री बनने की कोई संभावना नहीं है

Photo: DKShivakumar.official FB page

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी मौजूदा लोकसभा चुनावों के बाद इंडि गठबंधन के साथ सत्ता में आएगी और आने वाले दिनों में देश पर शासन करेगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि वे और उनकी पार्टी 3 जून को कर्नाटक विधान परिषद् की छह सीटों (स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों से तीन-तीन) पर होने वाले द्विवार्षिक चुनाव के लिए भाजपा-जद (एस) गठबंधन के जारी रहने से परेशान नहीं हैं। 

उन्होंने कहा कि मेरी राय में कांग्रेस पार्टी और इंडि गठबंधन सत्ता में आएंगे। भाजपा के किसी व्यक्ति के प्रधानमंत्री बनने की कोई संभावना नहीं है।

शिवकुमार ने यहां पार्टी की एक बैठक के बाद कहा कि यह देश कांग्रेस पार्टी और इंडि गठबंधन के नेतृत्व में शासित होगा, हमें इतना विश्वास है।

वे आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की उस टिप्पणी पर एक सवाल का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने भाजपा से पूछा था कि उनका अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, क्योंकि नरेंद्र मोदी को अगले साल 75 वर्ष की आयु पूरी करने के बाद सेवानिवृत्त होना होगा।

स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों से सदस्यों के चुनाव के लिए विधान परिषद् चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक हुई थी।

शिवकुमार ने कहा, सभी को इस चुनाव में सक्रिय रूप से भाग लेने के निर्देश दिए गए हैं और जिम्मेदारियां तय की गई हैं। 

About The Author: News Desk