वाराणसी: नामांकन दाखिल करने से पहले मोदी ने दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की

उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच आरती भी की

नामांकन दाखिल करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे

वाराणसी/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने से पहले मंगलवार को यहां गंगा तट स्थित दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की। उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच आरती भी की।

बताय गया कि अमित शाह और राजनाथ सिंह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों, भाजपा और राजग शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और पार्टी के नेताओं के मोदी के साथ कलक्ट्रेट आने की संभावना है।

भाजपा के राजग सहयोगी लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान, अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के भी मौजूद रहने की उम्मीद है।

इसी तरह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मप्र के मुख्यमंत्री मोहन यादव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेमसिंह तमांग और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा के भी आने की संभावना है।

नामांकन दाखिल करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। वाराणसी में एक जून को मतदान होना है। इसके लिए विभिन्न पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता प्रचार में जुटे हैं।

About The Author: News Desk