लोकसभा चुनाव: कंगना रनौत ने मंडी से नामांकन दाखिल किया

कंगना ने कहा कि मंडी के लोग और मेरे प्रति उनका प्यार मुझे यहां ले आया है

Photo: KanganaRanaut FB page

मंडी/दक्षिण भारत। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने अपनी सियासी पारी के लिए मंडी के लोगों को धन्यवाद दिया।

कंगना ने कहा कि मंडी के लोग और मेरे प्रति उनका प्यार मुझे यहां ले आया है। हमारे देश में महिलाएं हर क्षेत्र में परचम लहरा रही हैं। 

उन्होंने कहा कि आज मंडी की महिलाएं सेना, शिक्षा और राजनीति के क्षेत्र में हैं।

उन्होंने कहा कि मंडी लोकसभा क्षेत्र की जनता का प्यार और विश्वास देखकर अभिभूत हूं। मैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री मित शाह, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल और पार्टी के सभी गणमान्यजन की आभारी हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि देश में फिर एक बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए ऐतिहासिक जनादेश मिलेगा।

जब उनसे कांग्रेस के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रविरोधी मानसिकता देश के लिए चिंता का विषय है।

कंगना ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि मंडी से चुनाव लड़ने का मौका मिलना मेरे लिए गर्व की बात है। मैं बॉलीवुड में सफल रही हूं और मुझे उम्मीद है कि राजनीति के क्षेत्र में भी मुझे सफलता मिलेगी।

बता दें कि मंडी में कांग्रेस भी काफी मजबूत रही है। यहां से कंगना की उम्मीदवारी ने मुकाबले को रोचक बना दिया है। मंडी से कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा है।

कंगना के साथ आईं उनकी मां आशा रनौत ने उनकी जीत को लेकर भरोसा जताया। कंगना की बहन रंगोली रनौत ने भी उनकी इस 'नई यात्रा' के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

About The Author: News Desk