इंडि गठबंधन देश के विकास के लिए मददगार नहीं होगा: कुमारस्वामी

हासन से प्रज्ज्वल रेवन्ना की हार पर कुमारस्वामी ने कहा कि ऐसी आशंका थी

Photo: hdkumaraswamy FB page

नई दिल्ली/बेंगलूरु/दक्षिण भारत। जद (एस) नेता और कर्नाटक के मंड्या से नवनिर्वाचित सांसद एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष ने मुझे आज प्रधानमंत्री आवास पर होने वाली बैठक के लिए आमंत्रित किया है।

कुमारस्वामी ने कहा कि मैं इस बैठक में बिना किसी बड़े एजेंडे के भाग ले रहा हूं। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिना किसी बाधा के सरकार बनाना चाहते हैं।

कुमारस्वामी ने कहा कि इंडि गठबंधन देश के विकास के लिए मददगार नहीं होगा। वह सिर्फ दोस्तों का एक समूह है, जो गठबंधन बनाने के लिए एकसाथ आए हैं।

उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू एक परिपक्व राजनेता हैं। जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री थे, तब नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ काम किया था और लंबे समय तक उनके संबंध रहे। नीतीश कुमार कोई नकारात्मक कदम नहीं उठाएंगे।

हासन से प्रज्ज्वल रेवन्ना की हार पर कुमारस्वामी ने कहा कि ऐसी आशंका थी। मतदाताओं के एक हिस्से को इसकी आशंका थी। वे स्थानीय मुद्दों के कारण चुनाव हार गए, देश में चल रही उस घटना के कारण नहीं। गलतफहमी और समाज के एक वर्ग के समर्थन (के न होने) के कारण हम वह सीट हार गए।

About The Author: News Desk