दिल्ली के काम रोकने के लिए झूठे केस में केजरीवाल को जेल में डालने की साज़िश रची गई: आप

आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रेसवार्ता को संबोधित किया

Photo: @AamAadmiParty X account

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा दर्ज आबकारी नीति घोटाला मामले में उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता को संबोधित किया।

इस अवसर पर आतिशी मार्लेना ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली के काम रोकने के लिए झूठे केस में अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने की साज़िश रची है।

आतिशी ने कहा कि राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने भी अरविंद केजरीवाल को जमानत देते हुए कहा था कि ईडी के पास कोई सबूत नहीं है, वह पक्षपात से काम कर रही है। आज उच्चतम न्यायालय ने भी अरविंद केजरीवाल को जमानत देते हुए, राउज़ एवेन्यू कोर्ट के जमानत के फ़ैसले पर मोहर लगा दी है।

संदीप पाठक ने कहा कि आज उच्चतम न्यायालय द्वारा दिया गया फ़ैसला ऐतिहासिक है। उच्चतम न्यायालय ने भाजपा द्वारा रचित तथाकथित शराब घोटाले को ध्वस्त कर दिया है। उच्चतम न्यायालय ने भी जमानत देते वक़्त कई महत्त्वपूर्ण बातें कही थीं कि कोई भी सुबूत नहीं मिला है और ईडी पक्षपाती है। क्या अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी ग़ैर-क़ानूनी है, इसे उच्चतम न्यायालय ने ऊपर की बेंच को भेजे दिया है।

संदीप पाठक ने कहा कि हर सरकार की कोई न कोई उपलब्धि होती है। मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि यही है कि मोदी और अमित शाह अगर किसी को चुनाव में हरा नहीं सकते तो उसे फ़र्ज़ी केस में जेल में डाल देते हैं। मैं, मोदी और अमित शाह से यही कहना चाहता हूं कि वे इस गंदी राजनीति को बंद करें, दिल्ली और देश का समय बर्बाद न करें।

About The Author: News Desk