एक-दूजे के हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

यह जश्न मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुआ

मुकेश अंबानी 115 बिलियन डॉलर की कुल संपत्ति के साथ दुनिया के 10वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं

मुंबई/दक्षिण भारत। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए हैं। प्रख्यात उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की शादी में देश-विदेश की कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुईं। शादी से जुड़ीं तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। यह जश्न मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुआ।

बता दें कि राधिका मर्चेंट ने मशहूर डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन किया गया लहंगा पहना। वहीं, लाल और सुनहरे लहंगे के साथ भारी कढ़ाई वाला आइवरी पहनावे पर खूबसूरत आभूषण चर्चा में रहे। दूसरी ओर, अनंत अंबानी सुनहरे रंग की शेरवानी में नजर आए। 

शादी का यह उत्सव 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' और 14 जुलाई को 'मंगल उत्सव' ​के नाम से भी जारी रहेगा। 

शादी में टीवी स्टार किम कार्दशियन और ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, बोरिस जॉनसन भी अंतरराष्ट्रीय मेहमानों में शामिल थे। इनके अलावा, अमेरिकी पहलवान और अभिनेता जॉन सीना ने भी शिरकत की।

शादी में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, रजनीकांत, महेश बाबू, शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी आए थे।

फोर्ब्स के अनुसार, मुकेश अंबानी 115 बिलियन डॉलर की कुल संपत्ति के साथ दुनिया के 10वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं। अनंत अंबानी उनके तीन बच्चों में सबसे छोटे हैं। तीनों ही रिलायंस इंडस्ट्रीज के बोर्ड में शामिल हैं। अनंत अंबानी रिलायंस का ऊर्जा कारोबार देखते हैं।

About The Author: News Desk