बेंगलूरु: आईआईएमबी में 'लक्ष्य 2के24' में कई महत्त्वपूर्ण विषयों पर हुई चर्चा

साझा किया गया ज्ञान और बनाए गए संपर्क उद्योगों और कॉर्पोरेट्स दोनों को लाभान्वित करेंगे

वक्ताओं ने कहा कि अधिकांश कंपनियां अनुभवी प्रतिभाओं की तलाश कर रही हैं

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। भारतीय प्रबंधन संस्थान, बेंगलूरु (आईआईएमबी) में 'लक्ष्य 2के24' कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कई महत्त्वपूर्ण चर्चाएं हुईं।

रविवार को आईआईएमबी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान वैश्विक क्षमता केंद्रों (जीसीसी) के विभिन्न वक्ताओं ने 'द टैलेंट वॉर: स्ट्रैटजीस फॉर विनिंग टॉप परफॉर्मर्स' पर गहन चर्चा की। उन्होंने रक्षा अधिकारियों के लिए कॉर्पोरेट क्षेत्र में जाने की संभावना पर जोर दिया।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य रक्षा अधिकारियों और उद्योग जगत के नेताओं के बीच सहयोग को बढ़ाना था, जिसमें विविधता और काम के भविष्य के विषयों पर ध्यान केंद्रित किया गया। कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने कहा कि अधिकांश कंपनियां अनुभवी प्रतिभाओं की तलाश कर रही हैं।

इस विज़न पर विश्वास करने और कार्यक्रम की मेजबानी के लिए प्रतिष्ठित मंच देने के वास्ते आईआईएम, बेंगलूरु और कार्यक्रम निदेशकों को विशेष धन्यवाद दिया गया। आईआईएमबी निदेशक ने रक्षा अधिकारियों और उद्योग प्रतिनिधियों को संबोधित किया।

बताया गया कि लक्ष्य 2के24 के दौरान साझा किया गया ज्ञान और बनाए गए संपर्क उद्योगों और कॉर्पोरेट्स दोनों को लाभान्वित करेंगे।

About The Author: News Desk