तमिनाडु: बसपा नेता आर्मस्ट्रांग हत्याकांड की जांच में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

14 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है

Photo: @chennaipolice_ X account

चेन्नई/दक्षिण भारत। बहुजन समाज पार्टी की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल एक और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

हत्या मामले की जांच जारी रहने के बीच ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने कहा कि 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों में से एक अरुल ने खुलासा किया कि उसने अपने मोबाइल फोन नष्ट करने के लिए 37 वर्षीय के हरिधरन को सौंप दिए थे।

हरिधरन एक वकील है और पड़ोसी तिरुवल्लूर जिले के कदंबत्तूर में अन्नाद्रमुक संघ समिति का सदस्य है। रविवार को पुलिस की ओर से जारी बयान के अनुसार, उसने पुलिस कर्मियों को बताया कि छह मोबाइल फोन एकत्र करने के बाद उसने उन्हें वेंगाथुर में कोसस्थलाई नदी में फेंक दिया था।

इस संबंध में ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने एक्स पर अपने अकाउंट में कहा कि आर्मस्ट्रांग हत्या मामले की जांच में अद्यतन जानकारी मिली है। अब तक उक्त मामले में 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

उसने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि गिरफ्तार आरोपियों में से एक अरुल ने अपराध में इस्तेमाल किए गए 6 मोबाइल फोन को सबूत नष्ट करने के लिए कदंबत्तूर अन्नाद्रमुक यूनियन कमेटी के सदस्य हरधरन को सौंप दिया था।

उसने बताया कि इसके बाद हरिधरन ने इन छह मोबाइल फोनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और उन्हें वेंगाथुर क्षेत्र में कोसस्थलाई नदी में फेंक दिया।

पुलिस ने हरिधरन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और अग्निशमन एवं बचाव दल ने नदी से 3 मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। बाकी फोन की तलाश जारी है।

About The Author: News Desk