चेन्नई: पसंदीदा ब्रांड और लेटेस्ट ट्रेंड लेकर आ रही हाई लाइफ प्रदर्शनी

दो​ दिवसीय प्रदर्शनी की 23 जुलाई को होगी शुरुआत

फैशनेबल कलेक्शन में से सेलेक्ट करने का शानदार मौका मिलेगा

चेन्नई/दक्षिण भारत। फैशन, स्टाइल, डेकोर और लक्ज़री के लिए मशहूर हाई लाइफ प्रदर्शनी का आगाज यहां अन्ना सलाई स्थित हयात रिजेंसी में 23 जुलाई को होगा। आयोजकों ने बताया कि यह दो दिवसीय प्रदर्शनी है, ​जिसका समापन 24 जुलाई को होगा। समय सुबह 10.30 बजे से रात 8 बजे तक है। 

उन्होंने कहा कि इसके जरिए भारत के शीर्ष शहरों में सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे ब्रांड और ट्रेंड्स चेन्नई आएंगे। सौ से ज़्यादा शीर्ष डिज़ाइनर और ट्रेंड सेटिंग ब्रांड अपनी लेटेस्ट पेशकश का अनावरण करेंगे, जिसमें बेहतरीन डिज़ाइनर और एथनिक वियर, ज्वेलरी, लक्ज़री एक्सेसरीज़, लक्ज़री लेबल और बहुत कुछ शामिल है। 

चेन्नई के फैशनप्रेमियों को भारत के जानेमाने और उभरते डिजाइनरों के सबसे फैशनेबल कलेक्शन में से सेलेक्ट करने का शानदार मौका मिलेगा। यहां टॉप फैशन ब्लॉगर्स और इन्फ्लूएंसर्स से मिलने और हॉटेस्ट ट्रेंड्स के साथ अपने वार्डरोब को तरोताजा करने के इच्छुक लोगों के साथ शॉपिंग करने का मौका भी मिलेगा।

आयोजकों ने बताया कि चेन्नई के फैशनप्रेमियों और सेलेब्रिटीज के साथ हमारा हमेशा से ही अच्छा जुड़ाव रहा है। हाई लाइफ चेन्नई में एक शानदार कलेक्शन है, जो आधुनिकता के साथ उसकी विरासत को भी दर्शाता है।

यहां ढेरों विकल्प उपलब्ध होंगे। इसमें डिजाइनरों और आभूषण ब्रांड्स की सबसे चर्चित रेंज के लेटेस्ट ट्रेंड्स प्रदर्शित किए जाएंगे, जैसे विवान क्रिएशन्स - दिल्ली, आरंभ - कोलकाता, गुलमर्ग सिल्क्स - बेंगलूरु, एरा बाय रानीसा - हैदराबाद और द अनाया कलेक्शन - मुंबई/ दुबई आदि।

आयोजक डोमिनिक ने कहा, 'हम अपने डिजाइनरों और प्रदर्शकों का चयन सावधानीपूर्वक करते हैं, ताकि प्रॉडक्ट्स की सबसे विस्तृत और आधुनिकतम रेंज तैयार की जा सके।' उन्होंने कहा, 'हाई लाइफ, चेन्नई शादी के लिए बेहतरीन कपड़े खोजने के वास्ते एकदम सही जगह है, जो हर दुल्हन को उसके खास दिन पर सबसे अलग बना देगी।' 

उन्होंने कहा, 'दुल्हन के लिए खास तौर पर डिज़ाइन किए गए परिधान सबको मंत्रमुग्ध कर देंगे। लुक को कंप्लीट करने के लिए इन्हें आभूषणों और अन्य एक्सेसरीज़ के साथ मैच किया जा सकता है।'

डोमिनिक ने कहा, 'हाई लाइफ सिर्फ एक प्रदर्शनी नहीं है, यह स्टाइल और फैशन का जश्न है।'

About The Author: News Desk