दपरे: कारगिल युद्ध के वीरों के सम्मान में सेंट्रल हॉस्पिटल ने रक्तदान शिविर लगाया

शिविर में 66 लोगों ने रक्तदान किया

अस्पताल दिवस समारोह भी मनाया

हुब्बली/दक्षिण भारत। सेंट्रल हॉस्पिटल ने शुक्रवार को कारगिल विजय दिवस और अस्पताल दिवस समारोह के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसका उद्घाटन दक्षिण पश्चिम रेलवे के प्रधान मुख्य चिकित्सा निदेशक डॉ. जीएस रामचंद्र ने किया।

शिविर में 66 लोगों ने रक्तदान किया। कार्यक्रम में स्वास्थ्य सेवा में रक्तदान का महत्त्व बताया गया। इसके साथ ही स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने के लिए सेंट्रल हॉस्पिटल के योगदान पर प्रकाश डाला गया।

डॉ. जीएस रामचंद्र ने अपने उद्घाटन भाषण में आपातकालीन देखभाल और चिकित्सा स्थितियों में रक्तदान की महत्त्वपूर्ण भूमिका के बारे में बताया। उन्होंने शिविर को सफल बनाने में रक्तदाताओं और आयोजकों के प्रयासों की सराहना की।

बताया गया कि सेंट्रल हॉस्पिटल विभिन्न स्वास्थ्य पहलों के जरिए समाज की सेवा करने के अपने मिशन में अडिग है। एसडीजेसीएम राष्ट्रोत्थान ब्लड बैंक के साथ अस्पताल का सहयोग जरूरतमंद लोगों के लिए रक्त की आपूर्ति सुनिश्चित कर रहा है।

इस अवसर पर सेंट्रल हॉस्पिटल के चिकित्सा निदेशक डॉ. बीटी कृष्णा रेड्डी, सहायक मुख्य स्वास्थ्य निदेशक डॉ. शिवकुमार और ब्लड बैंक के ट्रस्टी दत्ता मूर्ति मौजूद थे।

About The Author: News Desk