बीएपीएस मंदिर में आशीर्वाद और स्वामीजी के दर्शन से होता है दिव्य ऊर्जा का संचार: पीयूष गोयल

गोयल ने बीएपीएस के प्रमुख महंत स्वामी महाराज के 91वें जन्मदिवस पर उनके दर्शन कर आशीर्वाद लिया

Photo: piyushgoyalofficial Instagram Account

मुंबई/दक्षिण भारत। केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने बीएपीएस के प्रमुख महंत स्वामी महाराज के 91वें जन्मदिवस पर उनके दर्शन कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर, महाराज से आशीर्वाद लेते हुए तस्वीरें भी साझा कीं।

गोयल ने कहा कि बीएपीएस प्रमुख पूज्य महंत स्वामी महाराज के 91वें जन्मदिवस पर उन्हें प्रणाम कर आशीर्वाद पाने का सौभाग्य मिला।

केंद्रीय मंत्री गोयल ने नब्बे के दशक के अपने पुराने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि मुझे आज भी वर्ष 1995 का वह समय याद आता है, जब मैं तत्कालीन प्रमुख स्वामी महाराज के 75वें जन्मदिवस के अवसर पर चूनाभट्टी, सायन में आयोजित 37 दिवसीय अमृत महोत्सव का हिस्सा बना था। 

गोयल ने समाजोत्थान संबंधी कार्यों के लिए इस संस्था की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह संस्था धर्म जागरण के साथ ही समाज कल्याण के क्षेत्र में निरंतर सर्वोत्तम कार्य करती आ रही है।

उन्होंने बीएपीएस मंदिर और यहां से मिलने वाली 'ऊर्जा' के क्षणों को अद्भुत बताया। मंत्री ने कहा कि उन पुरानी यादों को लेकर लंबी चर्चा से मन प्रसन्नचित्त हो गया। 

गोयल ने कहा कि वे देश-विदेश में अपनी यात्रा के दौरान समय निकालकर बीएपीएस मंदिर जाते और आशीर्वाद प्राप्त करते हैं। 

उन्होंने कहा कि यहां स्वामीजी के दर्शन लाभ से मुझमें दिव्य ऊर्जा का संचार हुआ है। यह क्षण मेरे लिए अद्भुत है।

बता दें कि इसके बाद गोयल ने 'बिहार में निवेश' संबंधी एक कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने बिहार को एक 'छिपा हुआ रत्न' बताते हुए कहा कि दुनिया इसे अब तक नहीं खोज पाई है।

About The Author: News Desk