ट्रंप सुरक्षित, संदिग्ध हमलावर हिरासत में है: मीडिया रिपोर्ट

ट्रंप ने कहा, 'मुझे अमेरिकी होने पर बहुत गर्व है'

Photo: DonaldTrump FB Page

वॉशिंगटन/दक्षिण भारत। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सुरक्षित बताए गए हैं। फ्लोरिडा में अपने गोल्फ कोर्स पर खेलते समय उनकी हत्या का प्रयास किया गया था। दो महीने में यह उनकी जान लेने की दूसरी कोशिश थी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना रविवार को फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच स्थित ट्रंप इंटरनेशनल गोल्फ क्लब में हुई।

मियामी में प्रभारी विशेष एजेंट राफेल बैरोस ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि सीक्रेट सर्विस एजेंटों ने वेस्ट पाम बीच में ट्रंप इंटरनेशनल गोल्फ़ क्लब की संपत्ति सीमा के पास स्थित एक बंदूकधारी पर गोली चलाई।

उन्होंने आगे कहा कि एजेंसी अनिश्चित है कि हिरासत में लिया गया व्यक्ति हमारे एजेंटों पर गोली चलाने में सक्षम था या नहीं।

इसके बाद ट्रंप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'मैं आप सभी को आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं - यह निश्चित रूप से एक दिलचस्प दिन था!'

उन्होंने कहा, 'सबसे महत्त्वपूर्ण बात यह है कि मैं अमेरिकी सीक्रेट सर्विस, शेरिफ रिक ब्रैडशॉ और उनके साहसी और समर्पित देशभक्तों के कार्यालय और सभी कानून प्रवर्तन अधिकारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने आज ट्रंप इंटरनेशनल में मुझे अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति और आगामी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार के रूप में, सुरक्षित रखने के लिए अविश्वसनीय काम किया है।'

ट्रंप ने कहा, 'किया गया काम बिल्कुल उत्कृष्ट था। मुझे अमेरिकी होने पर बहुत गर्व है!'

About The Author: News Desk