किसानों को लेकर घड़ियाली आंसू बहाते हैं कांग्रेसी, सिर्फ 8 फसलों पर देते थे एमएसपी: नड्डा

जेपी नड्डा ने हरियाणा के रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया

Photo: @BJP4India x account

रोहतक/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को हरियाणा के रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में हमने सरकार बनाई। अब यही अभिलाषा और इच्छा लेकर हम चले हैं कि हरियाणा की जनता का आशीर्वाद मिले और तीसरी बार भी यहां कमल का परचम लहराएं।

नड्डा ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ भाजपा की सरकार बनाने का नहीं है। यह हरियाणा की गति को चलाए रखने का चुनाव है। यह चुनाव हरियाणा को पटरी पर रखने का चुनाव है, इसलिए आपके कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।

नड्डा ने कहा कि बहुत से ऐसे लोग होंगे जो पहली बार मतदान कर रहे होंगे और 10 साल पहले वे 8 बरस के होंगे। उनको मालूम नहीं होगा कि यहां की सड़कें कैसी थीं, 10-10 घंटे गांव में बिजली गुल रहती थी, किसानों के खेत में पानी नहीं पहुंचता था, पर्ची पर नौकरी देने के कारण लोगों को सजाएं हुईं।

नड्डा ने कहा कि भाजपा के 10 साल के दौरान न कोई जमीन घोटाला हुआ और न ही पर्ची पर नौकरी लगी। आपको याद रखना है, जो प्रदेश पर्ची पर नौकरी देता था, वो आज नौकरी मेरिट पर देता है। जिस प्रदेश में जमीन के घोटाले हुआ करते थे, वो प्रदेश घोटाला मुक्त हो गया और विकास की ओर बढ़ चला है।

नड्डा ने कहा कि आजकल कांग्रेसी किसानों को लेकर घड़ियाली आंसू बहाते हैं। जब प्रदेश में इनकी सरकार थी, तब ये सिर्फ 8 फसलों पर एमएसपी देते थे। आज भाजपा सरकार 24 फसलों पर एमएसपी दे रही है और आगे भी जारी रखेगी।

नड्डा ने कहा कि भाजपा ऐसी अकेली पार्टी है, जो कैडर आधारित है। बाकी पार्टियां ऐसी हैं ... ​नेता है तो नीयत नहीं है, नेता है तो नीति नहीं है, नेता है तो कार्यकर्ता नहीं है। भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है, जहां नेता भी हैं, नीयत भी है, नीति भी है, कार्यकर्ता भी है और काम करने का वातावरण भी है।

About The Author: News Desk