श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म की वह घटना, जब वे बोलीं- 'मुझे काम पर नहीं जाना!'

श्रद्धा ने अपनी पहली फिल्म 'तीन पत्ती' से जुड़े कुछ अनुभव शेयर किए

Photo: shraddhakapoor Instagram account

मुंबई/दक्षिण भारत। इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी नई फिल्म 'स्त्री 2' की कामयाबी का जश्न मना रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने शुरुआती दिनों की चुनौतियों के बारे में बात की।

श्रद्धा ने अपनी पहली फिल्म 'तीन पत्ती' से जुड़े कुछ अनुभव शेयर किए, जब वे सिर्फ 20 या 21 साल की थीं। उन्होंने कहा, 'मुझे याद है कि मैं उस वक्त कितना अकेला महसूस करती थी और अपनी मां से कहां करती थी कि मुझे काम पर वापस नहीं जाना। मुझे यह दुनिया समझ में नहीं आ रही है।'

श्रद्धा ने बताया कि उस वक्त तक उन्होंने कभी भी सहायक निर्देशक के तौर पर काम नहीं किया था। ऐसे में उन्होंने खुद को एक अनजान माहौल में पाया और कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

श्रद्धा ने कहा कि सेट पर उनका अनुभव ऐसा नहीं था, जैसा कि वे कल्पना करती थीं। उन्होंने बताया कि लोगों का व्यवहार उनके साथ कुछ ठीक नहीं था।
 
एक्ट्रेस ने इस बात पर जोर दिया कि 'तीन पत्ती' के दौरान जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, वह उनके बाद की फिल्मों की तुलना में काफी ज्यादा थीं। हालांकि समय के साथ उनके अनुभव और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती गई। 

गौरतलब है कि लीना यादव द्वारा निर्देशित 'तीन पत्ती' साल 2010 की एक थ्रिलर है, जिसमें अमिताभ बच्चन, किंग सेल और आर माधवन सहित कई कलाकारों ने काम किया था। 

फिल्म की कहानी गणित के एक प्रोफेसर के इर्दगिर्द घूमती है, जिसका किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया था। श्रद्धा ने उस फिल्म में अपर्णा खन्ना की भूमिका निभाई थी, जिसके साथ उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था।

About The Author: News Desk