धमकियां मिलने के बाद सलमान ने खरीदी खास बुलेटप्रूफ कार, इन खूबियों से है लैस!

सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं

Photo: BeingSalmanKhan FB Page

मुंबई/दक्षिण भारत। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कई धमकियां मिलने के बाद खुद को बचाने के लिए कुछ जरूरी कदम उठाए हैं। हाल ही में अपने करीबी दोस्त और राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या होने के बाद सलमान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है। अब उन्होंने अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दुबई से दूसरी बुलेटप्रूफ कार मंगवाई है।

यह निसान पेट्रोल एसयूवी है, जो उच्च श्रेणी की कार है। इसे अपनी मजबूत सुरक्षा सुविधाओं के लिए जाना जाता है। लगभग 2 करोड़ रुपए की कीमत वाली यह एसयूवी भारत में उपलब्ध नहीं है, इसलिए सलमान को इसे दुबई से मंगवाना पड़ा। यह कार मोटे बुलेटप्रूफ ग्लास, बम अलर्ट सेंसर और गहरे रंगों से लैस है। 

बता दें कि हिरण शिकार मामले में फंसने के बाद से सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। इस गिरोह की ओर से सलमान को धमकियां मिल रही हैं। हाल में उन्होंने एक्टर को फिर धमकी दी और 5 करोड़ रुपए की मांग की। उन्होंने धमकी दी कि यदि सलमान ने रुपए नहीं दिए तो उनका हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बदतर हो सकता है।

इन धमकियों के बाद सलमान ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया, जिसमें बुलेटप्रूफ कारें भी शामिल हैं। उनकी पहली कार भी पिछले साल दुबई से आयात की गई थी।

About The Author: News Desk