नव्या हरिदास का आरोप- गांधी परिवार के लिए सिर्फ 'दूसरी सीट' है वायनाड

कोझिकोड निगम में दो बार पार्षद रही हैं नव्या

Photo: navyaHaridasBJP FB Page

तिरुवनंतपुरम/दक्षिण भारत। वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए राजग उम्मीदवार नव्या हरिदास ने रविवार को कहा कि गांधी परिवार इस निर्वाचन क्षेत्र को महज एक 'विकल्प' या 'दूसरी सीट' के रूप में देख रहा है और लोगों को अब यह एहसास हो गया है।

कोझिकोड निगम में दो बार पार्षद रहीं नव्या हरिदास ने कहा कि वायनाड के मतदाता एक ऐसा नेता चाहते हैं, जो उनके लिए खड़ा हो और उनकी समस्याओं का समाधान करे।

कोझिकोड में पत्रकारों को संबोधित करते हुए युवा नेत्री ने कहा कि जहां तक ​​भारत का सवाल है, प्रियंका वाड्रा कोई नया चेहरा नहीं हैं, लेकिन वायनाड के लिए वे नई हैं।

उन्होंने आरोप लगाया, ‘प्रियंका वाड्रा अपने परिवार के प्रतिनिधि के रूप में आ रही हैं, जो संसद में वायनाड के मुद्दे उठाने में विफल रहा है।’

तकनीकी विशेषज्ञ से राजनेता बनीं नव्या हरिदास ने गांधी परिवार के सदस्यों को सीटें देने के लिए कांग्रेस की आलोचना की।

उन्होंने कहा कि वायनाड के लोगों ने इस विश्वास के साथ राहुल गांधी को जनादेश दिया था कि वे अगले पांच साल तक उनके साथ रहेंगे। लेकिन जब उन्हें रायबरेली को अपने पास रखने का मौका मिला तो गांधी परिवार के वारिस ने वायनाड निर्वाचन क्षेत्र को छोड़ दिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि इसलिए वायनाड के लोगों को अब यह एहसास हो गया है कि इस निर्वाचन क्षेत्र को (गांधी परिवार द्वारा) सिर्फ एक 'दूसरी सीट' या 'पसंद' के रूप में देखा जाता है।

हरिदास ने कहा कि उनकी उम्मीदवारी काफी आश्चर्यजनक है। उन्होंने विश्वास जताया कि 13 नवंबर को होने वाले चुनावों के दौरान वायनाड में पार्टी का वोट शेयर बढ़ेगा।

About The Author: News Desk