महाराष्ट्र: भाजपा ने विधानसभा चुनाव के लिए 99 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

अशोक चव्हाण की बेटी सहित कुछ नेताओं के रिश्तेदारों को भी टिकट दिए हैं

Photo: BJP X account

मुंबई/दक्षिण भारत। भाजपा ने आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए रविवार को उम्मीदवारों की सूची जारी की। उसने 99 उम्मीदवारों की पहली सूची में 71 मौजूदा विधायकों को बरकरार रखा है। यही नहीं, कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए अशोक चव्हाण की बेटी सहित कुछ नेताओं के रिश्तेदारों को भी टिकट दिए हैं।

भाजपा ने नागपुर दक्षिण पश्चिम से देवेंद्र फडणवीस, कामठी से चंद्रशेखर बावनकुले, शहादा से राजेश पाडवी, नंदुरबार से विजयकुमार गावित, धुले शहर से अनूप अग्रवाल, सिंदखेड़ा से जयकुमार रावल को उम्मीदवार बनाया है।

इसी तरह शिरपुर से काशीराम वेचन पावरा, रावेर से अमोल जावले, भुसावल से संजय सावकारे, जलगांव शहर से सुरेश दामू भोले, चालीसगांव से मंगेश चव्हाण, जामनेर से गिरीश दत्तात्रेय महाजन, चिखली से श्वेता विद्याधर महाले को उम्मीदवार बनाया गया है।

सूची के अनुसार, खामगांव से आकाश पांडुरंग, जलगांव (जामोद) से डॉ. संजय श्रीराम कुटे, अकोला पूर्व से रणधीर सावरकर, धामंगांव रेलवे से प्रताप जनार्दन अडसद, अचलपुर से प्रवीण तायडे, देवली से राजेश बकाने, हिंगणघाट से समीर कुणावार, वर्धा से डॉ. पंकज भोयर, हिंगना से समीर दत्तात्रेय मेघे को मैदान में उतारा गया है।

About The Author: News Desk