करवा चौथ पर अनारकली सूट में छाया रवीना का जलवा, बोलीं- प्रेम का जश्न मनाने का प्यारा दिन!

'उन जीवित आत्माओं के लिए भी प्रार्थना करती हूं, जो मेरे जीवन को प्रेम और हंसी से परिपूर्ण बनाती हैं'

Photo: officialraveenatandon Instagram account

मुंबई/दक्षिण भारत। हाल में स्ट्रीमिंग फिल्म 'घुड़चढ़ी' में नजर आईं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 'करवा चौथ' के अवसर पर अपने फैंस के लिए कुछ खास तस्वीरें शेयर की ​हैं, जिनमें वे बेज रंग के अनारकली सूट में नजर आईं। उसे उन्होंने लाल दुपट्टे के साथ जोड़ा है। 

रवीना ने अपने बालों को बड़े से जूड़े में बांधा था और अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वैलरी से कंप्लीट किया था।

उन्होंने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, 'मेरे पति को करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं! आपकी आयु में वृद्धि हो।'

रवीना ने आगे लिखा, 'अपने मित्रों और अपने परिवार के साथ प्रेम का जश्न मनाने का एक प्यारा दिन ... मैं न केवल अदृश्य ईश्वर के लिए, बल्कि उन जीवित आत्माओं के लिए भी उपवास और प्रार्थना करती हूं, जो मेरे जीवन को प्रेम और हंसी से परिपूर्ण बनाती हैं, तथा उनके स्वास्थ्य और हमेशा खुशी के लिए भी प्रार्थना करती हूं।'

उन्होंने कहा, 'मैं आशा करती हूं कि आप सभी ने करवा चौथ बहुत अच्छे से मनाया होगा और आने वाला साल भी बहुत अच्छा रहेगा!'

बता दें कि रवीना ने 22 फरवरी, 2004 को राजस्थान के उदयपुर स्थित जग मंदिर पैलेस में पंजाबी खत्री और सिंधी परंपराओं के अनुसार फिल्म डायरेक्टर अनिल थडानी से शादी की थी। उन्होंने मार्च 2005 में बेटी राशा को जन्म दिया। वे जुलाई 2008 में अपने बेटे रणबीर वर्धन की मां बनीं।

रवीना ने साल 1991 में 'पत्थर के फूल' से डेब्यू किया, जो हिट रही। उन्होंने साल 1994 में 10 फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें से ज्यादातर बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रहीं। उनमें से चार फ़िल्मों 'मोहरा', 'दिलवाले', 'आतिश' और 'लाडला' ने सबसे ज्यादा कमाई की थी। 

रवीना को साल 2023 में भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए चौथे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।

About The Author: News Desk