परिवर्तन को महसूस कर सकता हूं, बंगाल में सत्ता से बाहर हो रही तृणमूल: नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुगली में जनसभा को संबोधित करते हुए। फोटो: भाजपा ट्विटर अकाउंट।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुगली में जनसभा को संबोधित करते हुए। फोटो: भाजपा ट्विटर अकाउंट।

हुगली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के हुगली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया।

नड्डा ने कहा कि यह चुनाव गरीबों के लिए मुस्कान लाने, किसानों को समृद्ध बनाने, युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करने, बंगाल में विश्वास बहाल करने और बंगाल को सोनार बांग्ला में बदलने के लिए है।

नड्डा ने कहा कि मैं परिवर्तन की हवाओं को महसूस कर सकता हूं। पहले चरण में 79 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया है और यह दर्शाता है कि बंगाल के लोगों ने बदलाव लाने का फैसला कर लिया है। मुख्यमंत्री ने नंदीग्राम में पूर्व मंत्री से लड़ने के लिए अपनी सीट छोड़ दी है। फिर बड़ा नेता कौन?

नड्डा ने कहा कि ममता दीदी नंदीग्राम हार रही हैं! यह चुनाव बताता है कि सुवेंदु ने ममता दीदी से चुनौती स्वीकार कर ली है और नंदीग्राम के लोग स्पष्ट संदेश दे रहे हैं कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सत्ता से बाहर हो रही है।

नड्डा ने कहा कि रिशरा का हेस्टिंग्स जूट उद्योग बंद हो गया। चंपदानी से ब्रूक्स जूट उद्योग भी बंद हो गया। दस हजार श्रमिकों को बेरोजगार छोड़ दिया गया। ममता दीदी कहा करती थीं कि वे डनलप इंडस्ट्री खोलेंगी, लेकिन 10 वर्षों में कोई बदलाव नहीं आया है! उन्होंने बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया है।

नड्डा ने कहा कि ममता दीदी का कहना है कि वे गरीबों को खाद्यान्न वितरित करेंगी। जब प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना के दौरान बंगाल के गरीबों और ज़रूरतमंदों के लिए अनाज भेजा था, तो तृणमूल के गुंडों ने क्या किया? ये चोर आज खाद्यान्न वितरण के वादे कर रहे हैं!

नड्डा ने कहा कि बंगाल महिलाओं के अपहरण, उन पर एसिड अटैक के मामले में नंबर एक पर है। हत्या के प्रयास में बंगाल सबसे आगे है। महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा के मामलों में सबसे आगे है। लेकिन किसी मामले में कोई गिरफ्तार नहीं होता। ‘बंगाल की बेटी’ ने कभी बंगाल की महिलाओं की परवाह नहीं की।