एसी की नई रेंज के साथ गर्मियों में ठंडक घोलने की तैयारी में ब्लू स्टार

ब्लू स्टार लिमिटेड के प्रबंध निदेशक बी. त्यागराजन
ब्लू स्टार लिमिटेड के प्रबंध निदेशक बी. त्यागराजन

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। प्रमुख एयर कंडीशनिंग ब्रांड ब्लू स्टार ने ‘मास प्रीमियम’ स्प्लिट एयर कंडीशनर की नई रेंज लॉन्च की है। कंपनी ने अपने ब्रांड की पहुंच का बाजार में विस्तार करने के लिए उसे इस श्रेणी में शामिल किया है। कंपनी ने कहा कि उसके एयर कंडीशनर सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास कूलिंग देने की क्षमता के साथ गुणवत्ता, विश्वसनीयता और स्थायित्व के लिए विख्यात हैं। अब इस कदम के साथ ब्लू स्टार ने सस्ती कीमतों पर एसी की शृंखला शुरू की है।

नई रेंज में 3-स्टार, 4-स्टार और 5-स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर शामिल हैं, जो कि 0.80टीआर 3-स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी के लिए 25,990 रुपए से शुरू होने वाली आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध हैं। एसी 0.80टीआर से 2टीआर तक की विभिन्न कूलिंग क्षमताओं में उपलब्ध हैं।

इस लॉन्च के साथ, ब्लू स्टार अब ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न कीमतों पर उत्पाद पेश कर रहा है। यह विभिन्न ग्राहक-अनुकूल सुविधाओं और विशिष्टताओं को शामिल किए हुए है, जैसे: ऊर्जा-बचत के लिए ‘इको-मोड’; आईडीयू और ओडीयू के लंबे समय तक चलने के लिए ‘ब्लू फिन’ कोटिंग; ‘कम्फर्ट स्लीप’ फ़ंक्शन जो रात के समय तापमान समायोजित करता है; और एसी को किसी भी बड़ी खराबी से बचाने के लिए ‘सेल्फ-डाइग्नोसिस’। इसके अलावा, एसी में अतिरिक्त सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उपकरण हैं।

एयर कंडीशनर की मास प्रीमियम शृंखला के अलावा, ब्लू स्टार ने हाल में इन-बिल्ट एयर प्यूरीफायर के साथ अभिनव एसी की शुरुआत की थी, जो इनडोर वायु गुणवत्ता में सुधार करता है। ब्लू स्टार ने भविष्य के लिए तैयार 3-स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी की एक शृंखला भी शुरू की है जो 2022 के 3-स्टार बीईई रेटिंग को पूरा करेगी।

कंपनी ने बताया कि उसके पास देशभर के चैनल सहयोगियों के साथ सेवा सहयोगियों का एक व्यापक और मजबूत नेटवर्क है। सभी ब्लू स्टार एसी पर पहले वर्ष के लिए व्यापक वारंटी दी गई है। ब्लू स्टार ने बताया कि वह आसान फाइनेंसिंग विकल्पों के जरिए एसी खरीद की सुविधा देती है। ग्राहक आसान ईएमआई विकल्पों के साथ शून्य प्रतिशत ब्याज पर इनका लाभ ले सकते हैं।

ब्लू स्टार लिमिटेड के प्रबंध निदेशक बी. त्यागराजन ने कहा, ‘हमने बतौर प्रतिष्ठित ब्रांड एसी की नई रेंज का शुभारंभ किया है ताकि बड़े पैमाने पर ग्राहकों तक इसका विस्तार करें। ब्लू स्टार अपनी गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्ध है और सीज़न के लिए उत्पाद लॉन्च करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। हम अपने लक्ष्य की ओर अच्छी प्रगति कर रहे हैं।