सिट्रॉएन ने बेंगलूरु में ‘ला मैसन’ फिजिटल शोरूम लॉन्च किया

'ला मैसन सिट्रॉएन' बेंगलूरु में न्यू सिट्रॉएन सी5 एयरक्रॉस एसयूवी का अनावरण करते हुए सत्यमूर्ति जी., सेल्स प्रमुख, पीपीएस मोटर्स (बाएं) तथा पृथ्वी जीएस, बिजनेस हेड, पीपीएस मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड।
'ला मैसन सिट्रॉएन' बेंगलूरु में न्यू सिट्रॉएन सी5 एयरक्रॉस एसयूवी का अनावरण करते हुए सत्यमूर्ति जी., सेल्स प्रमुख, पीपीएस मोटर्स (बाएं) तथा पृथ्वी जीएस, बिजनेस हेड, पीपीएस मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु में ‘ला मैसन सिट्रॉएन’ फिजिटल शोरूम के लॉन्च के साथ सिट्रॉएन भारतीय ग्राहकों के लिए तैयार है। बेंगलूरु में ऑटो रिटेल के लिए सबसे खास स्थानों पर स्थित, शोरूम भारत में पहले ‘ला मैसन सिट्रॉएन’ में से है, जो प्री-बुकिंग की तारीख यानी 1 मार्च से शुरू होने के लिए खुला है।

शोरूम ग्राहकों को एक आरामदायक टेस्ट ड्राइव अनुभव और पूर्ण बिक्री के बाद की सेवाएं भी प्रदान करेगा। ‘ला मैसन सिट्रॉएन’ पारंपरिक ऑटोमोबाइल बिक्री से हटकर है। यह अपने मैत्रीपूर्ण और शानदार माहौल के साथ घर जैसे आराम का अनुभव देगा।

इसके सबसे आगे लगी विशाल स्क्रीन राहगीरों को आकर्षित करती है। वुड फिनिश और कुदरती स्वरूप ग्राहकों को सिट्रॉएन ब्रांड की विरासत का अहसास कराते हैं।

एक पूर्ण डिजिटल इकोसिस्टम ग्राहकों के डिजिटल अनुभव को समृद्ध करेगा। साथ ही रिसेप्शन बार, हाई डेफिनिशन 3डी कॉन्फ़िगरेशन, सिट्रॉएन ओरिजिन टचस्क्रीन के साथ शोरूम की यात्रा को यादगार बना देगा।

सिट्रॉएन बेजोड़ आराम के साथ उपभोक्ताओं के साथ विश्वास मजबूत करने के लिए कई प्रकार की सेवाओं की पेशकश करेगा। इन सेवाओं में सिट्रॉएन फाइनेंस और इंश्योरेंस के माध्यम से आकर्षक फाइनेंस और लीजिंग सेवाएं और 30 मिनट की गारंटी ट्रेड-इन सुविधाएं शामिल होंगी।

कंपनी द्वारा जारी की गई तस्वीर।
कंपनी द्वारा जारी की गई तस्वीर।

इनके जरिए ग्राहकों को कभी भी कहीं भी पहुंच, वर्चुअल रिमोट डायग्नोस्टिक्स, 180 मिनट आरएसए गारंटी, समय-समय पर सेवा और रखरखाव पिकअप एवं ड्रॉप के साथ, 24 घंटे के भीतर वास्तविक स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता जैसी सुविधाएं उपलब्ध होंगी। सर्विस आन व्हील्स ग्राहक की पहुंच को बढ़ाएगी और उनके दरवाजे पर सेवा या रिपेयर कार्यों के लिए उपलब्ध होगी।

इस संबंध में सिट्रॉएन इंडिया के एसवीपी, सेल्स एंड मार्केटिंग रॉलेंड बूचरा ने कहा कि हम भारत में ला मैसन सिट्रॉएन को नया रूप देने और लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। बेंगलूरु फिजिटल शोरूम एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, चूंकि हमारी पहली कार सी5 एयरक्रॉस के लॉन्च की ओर रुख कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि शोरूम में कई स्क्रीन होंगी, जिसमें अनुभव ‘एनीटाइम एनीव्हेयर एनीडिवाइस एनीकंटेंट’ अनुभव और एक अनूठा हाई डेफिनिशन 3डी कॉन्फीगुरेटर होगा जो ग्राहकों को 360 डिग्री दृश्य के साथ प्रॉडक्ट का अनुभव करने का मौका देगा।

भारत में डीलर नेटवर्क के बारे में बताते हुए वीपी, सेल्स एंड नेटवर्क जोएल वेरानी ने कहा कि हमें विश्वास है कि इन शो रूम्स के जरिए भारतीय कार उपभोक्ता क्षेत्र में बड़ा बदलाव लाने में सक्षम होंगे। सी5 एयरक्रॉस एसयूवी के लॉन्च के समय ला मैसन सिट्रॉएन भारत के 10 मुख्य शहरों में ग्राहकों का स्वागत करेगा।