कंपनी द्वारा जारी किया गया चित्र
कंपनी द्वारा जारी किया गया चित्र

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। हर साल की तरह, फोर्ड चार से छह दिसंबर तक अपने ग्राहकों के लिए अनूठा मेगा बिक्री अभियान ‘मिडनाइट सरप्राइज’ लेकर आया है। पांच लाख रुपए तक के अपरिवर्तनीय सौदों और सुनिश्चित उपहारों की पेशकश करते हुए, मिडनाइट सरप्राइज फोर्ड के संपूर्ण उत्पाद पोर्टफोलियो पर मान्य होगा जिसमें फोर्ड फिगो, फोर्ड एस्पायर, फोर्ड फ्रीस्टाइल, फोर्ड इकोस्पोर्ट और फोर्ड एंडेवर शामिल हैं।

तीन-दिवसीय अभियान के दौरान किसी भी फोर्ड कार की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को एक डिजिटल स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जो उन्हें उपहार का हकदार बनाएगा। मिडनाइट सरप्राइज के दौरान की गई बुकिंग के कुछ उपहारों में एलईडी टीवी, डिश-वाशर, एयर प्यूरीफायर, माइक्रोवेव ओवन, लेटेस्ट जनरेशन आईपैड, आईफोन 11, ब्रांडेड साइकिल, फिटनेस स्मार्टवाच, 25,000 रुपए तक का गिफ्ट कार्ड, तीन ग्राम से पांच ग्राम तक के सोने के सिक्के और एक लाख रुपए का गोल्ड वाउचर शामिल हैं।

इसके अलावा, दिसंबर में डिलीवरी लेने वाले ग्राहक भी 5 लाख रुपए के बंपर पुरस्कार के पात्र होंगे। इस संबंध में फोर्ड इंडिया के कार्यकारी निदेशक विपणन, बिक्री और सेवा — विनय रैना कहते हैं, ‘हम मिडनाइट सरप्राइज को वापस लाने और ग्राहकों को उनके द्वारा खरीदे गए प्रत्येक फोर्ड उत्पाद के साथ और अधिक प्राप्त करने का मौका देने में खुशी महसूस कर रहे हैं।’

उन्होंने बताया, ‘मौजूदा कोरोना महामारी से उत्पन्न स्थिति को देखते हुए, हमने डायल-ए-फोर्ड के माध्यम से वाहनों की बुकिंग के विकल्पों के साथ सुरक्षा और सुविधा का ध्यान रखा है।’ इस अवधि के दौरान, देशभर में फोर्ड डीलरशिप भी सुबह 9 बजे से आधी रात तक खुली रहेंगी, जिससे ग्राहकों के लिए टेस्ट ड्राइव करना और फोर्ड की बुकिंग करना अधिक सुविधाजनक हो जाएगा।