मर्सिडीज-बेंज़ सी-क्लास
मर्सिडीज-बेंज़ सी-क्लास

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज़ ने अपनी बेंज़ सी-क्लास को लेकर आकर्षक पेशकश की है। कंपनी ने बताया, चूंकि साल 2020 समापन की ओर है, इसलिए उसके ग्राहक मर्सिडीज-बेंज़ सी-क्लास के जरिए खुशियों के साथ नए साल में प्रवेश कर इस साल को भी यादगार बना सकते हैं।

कंपनी ने कहा, नए साल में ड्राइव करें… एक नई मर्सिडीज-बेंज़ सी-क्लास के साथ। साल के आखिर में इस पर आकर्षक लाभ भी दिए जाएंगे। ये सीमित अवधि के लिए ही उपलब्ध होंगे। कंपनी ने कहा कि साल के आखिर में नई मर्सिडीज-बेंज़ सी-क्लास के साथ खुशियों भरे लम्हों संग इसे यादगार बनाएं।

कंपनी ने कहा कि सीमित अवधि के लाभों के साथ एक विश्व स्तरीय ऑटोमोटिव अनुभव को अनलॉक करें। यह गाड़ी गतिशील चयन, फ्रंट वायरलेस चार्जिंग, ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले और मर्सिडीज मी कनेक्ट जैसी सुविधाओं से लैस है।

टाइटेनियम मोटर्स ने बताया कि यह वाहन 38,999 रुपए की ईएमआई पर उपलब्ध है। इसके अलावा, एक साल का कॉम्पलीमेंट्री इंश्योरेंस भी होगा।

बता दें कि नई सी-क्लास के लांच के साथ मर्सिडीज-बेंज ने इसमें कई बदलाव किए थे। इसे सी-क्लास के इतिहास में सबसे बड़ा मॉडल अपडेट भी कहा जाता है। इसके तहत करीब 6,500 में पुर्जों में बदलाव किया गया था।