कंपनी द्वारा जारी की गई तस्वीर
कंपनी द्वारा जारी की गई तस्वीर

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने न्यू एयरपोर्ट रोड पर एक नई 3एस रिटेलर सुविधा खोलने की घोषणा की है। न्यू एयरपोर्ट रोड के प्रमुख स्थान में यह नई 3एस रिटेलर सुविधा ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव और सुविधा प्रदान करने के लिए कनिंघम रोड पर सिटी सेंटर में बुटीक शोरूम का पूरक है।

मारकलैंड ने पहले होसुर रोड पर अपनी 3एस सुविधा का संचालन किया था। यह रिटेलर सुविधा 4,160 वर्ग मीटर में फैली हुई है और इसे बिक्री और बिक्री के बाद की सेवा की उत्तम गुणवत्ता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह एक बढ़िया प्रीमियम ग्राहक अनुभव प्रदान करता है, जो जगुआर और लैंड रोवर पोर्टफोलियो से उत्पादों की एक विस्तृत शृंखला प्रदर्शित करता है। इस सुविधा में एक जगुआर लैंड रोवर अनुमोदित पूर्व स्वामित्व वाला कार अनुभाग भी है और अपने ग्राहकों के लिए जगुआर लैंड रोवर ब्रांडेड सामान और व्यापारिक वस्तुओं की एक विस्तृत शृंखला को प्रदर्शित किया जाता है।

इसमें अत्याधुनिक उपकरण, उच्च प्रशिक्षित तकनीशियनों और कर्मचारियों के साथ पूरी तरह से सुसज्जित कार्यशाला भी है, जो बिक्री के बाद के उच्चतम अनुभव प्रदान करते हैं।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा, 2019 में सिटी सेंटर में बुटीक शोरूम के उद्घाटन के बाद, न्यू एयरपोर्ट रोड पर यह नई, अत्याधुनिक एकीकृत 3एस सुविधा जेएलआर की स्थिति को और मजबूत करेगी।

उन्होंने कहा कि बेंगलूरु क्षेत्र में उपस्थिति से यह सुनिश्चित होगा कि हमारे ग्राहक विश्वस्तरीय बिक्री, सेवा का आनंद लेने में सक्षम हों।’