महिंद्रा थार के साथ कंपनी के अधिकारीगण
महिंद्रा थार के साथ कंपनी के अधिकारीगण

वर्चुअल रियलिटी अनुभव के साथ नेक्स्ट जनरेशन का डिजिटल शोरूम

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। पीपीएस महिंद्रा शोरूम का उद्घाटन बेंगलूरु में महिंद्रा थार के साथ हुआ। कंपनी ने बताया कि आईटी सिटी की चर्च स्ट्रीट स्थित 1 शोभा मॉल में नई थार ‘नए फॉर्मेट और नेक्स्ट जनरेशन कॉम्पैक्ट डिजिटल शोरूम में ग्राहकों को शानदार अनुभव के लिए उपलब्ध होगी।

कंपनी ने बताया कि यह कॉम्पैक्ट एसआईएस शोरूम की एक नई अवधारणा है जो ग्राहक अनुभव को फिर से परिभाषित करती है, जिसमें डिजिटल प्रौद्योगिकियों को प्रमुखता से स्थान दिया गया है।

पीपीएस महिंद्रा अपने ग्राहकों को मगदी रोड स्थित गिड्डनहल्ली में वास्तविक चुनौतीपूर्ण इलाकों में महिंद्रा थार की क्षमताओं का अनुभव करने के लिए ऑफ-रोडिंग ट्रैक में थार ड्राइव का परीक्षण करने की पेशकश करती है।

‘शोरूम इन शोरूम’ (एसआईएस) कॉम्पैक्ट शोरूम एक शानदार ग्राहक अनुभव प्रदान करता है। यह एक भौतिक वातावरण के साथ अगले स्तर की तकनीक का उपयोग करता है जो वास्तविक दुनिया को फिजिटल (भौतिक+डिजिटल) प्लेटफॉर्म पर एक साथ लाता है।

इस संबंध में कार्यकारी निदेशक राजीव संघवी ने कहा, ‘यह महिंद्रा के साथ साझेदारी करने और उसके साथ हमारे 60+ वर्ष के सहयोग को बेंगलूरु तक बढ़ाने में बहुत खुशी का अवसर है। हम बेंगलूरु में महिंद्रा और हमारे ग्राहकों के साथ संबंधों को और मजबूत करने के लिए तत्पर हैं।

उन्होंने कहा, नई प्रौद्योगिकियों और बढ़ी हुईं ग्राहक अपेक्षाओं के मद्देनजर हमारा कारोबारी माहौल बदल रहा है। आज के डिजिटल युग में ग्राहक खरीद अनुभव को बढ़ाने के लिए, हम इस विश्व स्तरीय शोरूम को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो हमारे ग्राहकों को एक सहज बिक्री अनुभव प्रदान करने के वास्ते पारंपरिक और डिजिटल उपकरणों को जोड़ता है।