swiggy delivery
swiggy delivery

नई दिल्ली/भाषा। खाने की ऑनलाइन डिलिवरी करने वाली स्विगी ने किराना और अनिवार्य वस्तुओं की घर घर आपूर्ति की सेवा को 125 से ज्यादा शहरों तक बढ़ा दिया है। कंपनी ने सोमवार को कहा कि इसके अलावा उसने कई राष्ट्रीय ब्रांड और खुदरा कंपनियों के साथ साझेदारी भी की है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने हिंदुस्तान यूनिलीवर, प्रॉक्टर एंड गैम्बल, गोदरेज, डाबर, मैरिको, विशाल मेगा मार्ट, सिप्ला जैसे ब्रांड के साथ साझेदारी की है। इसके अलावा उसने कई शहरों में वहां के विशेष स्टोरों के साथ भी गठजोड़ किया है ताकि ग्राहकों को घर तक अनिवार्य वस्तुओं की आपूर्ति हो सके।

स्विगी के मुख्य परिचालन अधिकारी विवेक सुंदर ने कहा, ‘किराना और अनिवार्य वस्तुओं की आपूर्ति हमारी दीर्घकालिक रणनीति का पहले से हिस्सा था। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए हमने इसे थोड़ा तेजी से लागू किया है।’

उन्होंने कहा कि गली-मोहल्लों तक अनिवार्य वस्तुओं की आपूर्ति से कंपनी के ग्राहकों को आसानी होगी। साथ ही कोरोना वायरस संकट जैसे चुनौतीपूर्ण समय में उसके डिलिवरी करने वाले सहयोगियों को अतिरिक्त आय भी होगी।

सुंदर ने कहा कि वह इस स्तर पर काम करना जारी रखेंगे। कंपनी का लक्ष्य लॉकडाउन (सार्वजनिक पाबंदी) की स्थिति के दौरान लोगों को घरों में रहने के लिए प्रोत्साहित करना और उन तक अनिवार्य वस्तुओं की आपूर्ति करना है।