logo
जीतो युवा विंग द्वारा क्रिकेट चैम्पियनशिप का आयोजन
युवा विंग के अध्यक्ष अक्षय मेहता ने ड्रीम इवेंट की योजना, क्रियान्वयन व महामारी के कारण हुईं देरी के बारे में विस्तार से बताया
 
इस मौके पर बेंगलूरु अध्यक्ष अशोक नागोरी व महामंत्री महेश नाहर युवा टीम को प्रोत्साहित किया।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। जैन इन्टरनेशनल ट्रेड आर्गेनाइजेशन (जीतो) की युवा विंग द्वारा शहर के बीईएल गाउंड पर दो दिवसीय टेनिस बॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में 16 टीमों ने भाग लिया जिनको 4-4 के समूह में बॉंटा गया तथा उनके बीच लीग, क्वार्टर, सेमी व फ़ाइनल मैच खेले गये। 

फाइनल में जिनेश दॉंतेवड़िया के स्वामित्व वाली टीम पारस के परिंदे टीम ने विजेता तथा पीयूष व दर्शन के स्वामित्व वाली टीम मालानी मावेरिक्स ने उप-विजेता का ख़िताब जीता। युवा विंग के उपाध्यक्ष यश शाह ने प्रायोजकों व उपस्थित जनों का स्वागत किया। 

युवा विंग के अध्यक्ष अक्षय मेहता ने ड्रीम इवेंट की योजना, क्रियान्वयन व महामारी के कारण हुईं देरी के बारे में विस्तार से बताया। योजना संयोजक हितेष जैन व सहसंयोजक मोहित मेहता ने आयोजन की तैयारियों का ब्यौरा दिया।  

जीतो बेंगलूरु के मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ बोहरा ने बताया कि आयोजन के मुख्य प्रायोजक अरिहंत कालेज के अशोक नागोरी, सह-प्रायोजक महावीर मेडी-सेल्स के विनोद जैन व पर्ल मार्बल इंक के प्रमोद भंडारी तथा जर्सी प्रायोजक महावीर हार्डवेर के मुकेश जैन रहे। 

इस मौके पर बेंगलूरु अध्यक्ष अशोक नागोरी व महामंत्री महेश नाहर युवा टीम को प्रोत्साहित किया। युवा महामंत्री अंकित जैन, उपाध्यक्ष पिंकेश मेहता, कोषाध्यक्ष अभिषेक बलदोटा, खेल निदेशक ऋषभ बोहरा तथा खेल समन्वयक परेश जैन ने व्यवस्था संभाली। 

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए