logo
महाराजा अग्रसेन अस्पताल में दूसरे आईसीयू वार्ड का हुआ उद्घाटन
नए आईसीयू के शुभारंभ से अस्पताल में आईसीयू बेड की क्षमता 20 तथा कुल बेड 135 हो गए हैं
 
इस आईसीयू में 5 सुसज्जित वेंटिलेटर, 4 बाईपेप मशीन, 10 हाईटेक मानिटर, 3 डीफेब्ररिलेटर, ब्रोन्कोस्कोपी, आईसीयू बेड आदि की सुविधा है।

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। शहर के पद्मनाभनगर स्थित अग्रवाल सेवा समिति ट्रस्ट के महाराजा अग्रसेन अस्पताल में एनेक्स-2 में आईसीयू द्वितीय का उद्घाटन किया गया। 

यूनिसस इंडिया के वरिष्ठ निदेशक श्रीकांत राघवन, यूनिसस सीएसआर कौंसिल की प्रमुख प्रभारी सुुमिता दत्ता, राष्ट्रोथान परिषद के उपाध्यक्ष द्वारकानाथ, मंत्री दिनेश हेगड़े तथा अस्पताल के अध्यक्ष राजकुमार कंदोई व निदेशक सतीश जैन ने आईसीयू-2 का उदघाटन किया। 

इस आईसीयू में 5 सुसज्जित वेंटिलेटर, 4 बाईपेप मशीन, 10 हाईटेक मानिटर, 3 डीफेब्ररिलेटर, ब्रोन्कोस्कोपी, आईसीयू बेड आदि की सुविधा है। इस नए आईसीयू के शुभारंभ से अस्पताल में आईसीयू बेड की क्षमता 20 तथा कुल बेड 135 हो गए हैं। सभी अतिथियों का सम्मान किया गया।

निदेशक सतीश जैन ने सभी का स्वागत किया तथा अस्पताल की मानवसेवा गतिविधियों की जानकारी दी। यूनिसेस के श्रीकांत राघवन ने कम्पनी की सीएसआर गतिविधियों के बारे में बताया। राष्ट्रोथान के दिनेश हेगड़े ने संस्था के बारे में बताया। 

इस मौके पर अस्पताल के डॉ नरेन्द्र जैन, कोषाध्यक्ष संजय केडिया, मंत्री राजेश गोयल सहित बड़ी संख्या में अस्पताल के पदाधिकारी, डॉक्टर व स्टाफ उपस्थित था। 

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए