kapil sharma with ginni
kapil sharma with ginni

मुंबई। देश में सेलेब्स की शादियों का दौर चल पड़ा है। इस सूची में अब नया नाम कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी जुड़ गया है। वे 12 दिसंबर को अपनी महिला मित्र गिन्नी के साथ शादी करेंगे। कपिल ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी का कार्ड भी शेयर किया है।

सफेद और गोल्डन कलर के इस कार्ड पर कपिल और गिन्नी के नाम के पहले अक्षर का लोगो बनाया गया है। उन्होंने सभी को धन्यवाद कहने के साथ ही इस शुभ अवसर को माता-पिता का आशीष बताया। इसके बाद ट्विटर पर कपिल शर्मा को उनके फैंस और दोस्त शुभकामनाएं देने लगे।

कपिल और गिन्नी की शादी पंजाब के जालंधर में होगी। बता दें कि जालंधर गिन्नी का होम टाउन है। उनके परिजन चाहते हैं कि शादी यहीं हो। इस संबंध में कपिल शर्मा बता चुके हैं कि गिन्नी अपने माता-पिता की इकलौती बेटी हैं। लिहाजा वे धूमधाम से शादी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी मां की भी यही इच्छा है।

बीते दौर को याद करते हुए कपिल ने कहा था कि जब उनके भाई की शादी हुई तब उनकी कमाई ज्यादा नहीं थी। इसलिए वे बहुत छोटी बारात लेकर गए और भाभी को लेकर आए। हालांकि जब कपिल की बहन की शादी हुई तब तक उनकी कमाई बढ़ चुकी थी। उन्होंने परिवार के स्तर के अनुसार इसे भव्य बनाया था।

चर्चा है कि कपिल की शादी में फिल्म और मनोरंजन जगत से जुड़े जानेमाने लोग शिरकत करेंगे। कपिल ने अमिताभ बच्चन को भी निमंत्रण भेजा है। ट्विटर पर शादी का कार्ड पोस्ट करने के बाद कई लोगों ने रोचक प्रतिक्रियाएं दीं और इस पर चुटकी ली।