राहुल रवैल के साथ ऋषि कपूर
राहुल रवैल के साथ ऋषि कपूर

मुंबई/दक्षिण भारत। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर से जंग जीत चुके हैं। यह खबर उनके प्रशंसकों को राहत देगी, क्योंकि मशहूर अभिनेता न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवाने गए थे। ऋषि कपूर के दोस्त और फिल्म निर्माता राहुल रवैल ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी।

फेसबुक अकाउंट पर ऋषि कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने लिखा कि वे अब पूरी तरह ठीक हैं और कैंसर से उबर चुके हैं। उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर जल्द भारत लौटने वाले हैं।

ऋषि कपूर काफी समय से न्यूयॉर्क में थे, जहां वे बीमारी का इलाज करवा रहे थे। उनके परिजनों ने भी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी थी। पिछले साल जब ऋषि की माता कृष्णा राजकपूर का देहांत हुआ तब भी वे स्वदेश नहीं आए। इससे ऐसी चर्चाओं को बल मिला कि ऋषि कपूर की सेहत ठीक नहीं है और उन्हें कैंसर जैसी कोई बीमारी है।

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर उनके साथ न्यूयॉर्क में हैं। नीतू द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर में ऋषि कपूर शारीरिक रूप से काफी कमजोर दिखाई दे रहे थे। उनके बच्चे रणबीर और ऋद्दिमा कपूर अक्सर उनसे मिलने न्यूयॉर्क जाते हैं।

ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ी यह जानकारी सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी तादाद में यूजर्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि फिल्म जगत से जुड़े कई चर्चित नाम कैंसर की पीड़ा का सामना कर चुके हैं। हाल में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर के इलाज के बाद स्वस्थ होकर लौटी हैं। इरफान खान भी इलाज कराने लंदन गए थे। वे भी अब आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

देश-दुनिया की हर ख़बर से जुड़ी जानकारी पाएं FaceBook पर, अभी LIKE करें हमारा पेज.